धारावाहिक ‘नागिन’ के नए सीजन की चर्चा जोरों पर है। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने ‘नागिन 4’ की तैयारी शुरू कर दी है। इस शो की शुरुआत 2015 में हुई थी। पहले सीजन में मौनी रॉय और अर्जुन बिजलानी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। शो की लोकप्रियता को देखते हुए बाद में ‘नागिन 2 ’ और ‘नागिन 3’ सीजन भी बनाए गए। अब खबर है कि चौथे सीजन में लीड रोल के लिए कई सारे एक्टर्स के नाम सामने आ रहे हैं।

'नागिन 4' को नवम्बर 2019 से कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। 'नागिन' सीरियल के अब तक कुल 240 एपिसोड्स टेलीविज़न पर प्रसारित हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है। बताया जा रहा है कि इस सीजन को पहले से भी ज्यादा रोमांचक बनाने के लिए मेकर्स द्वारा बेहतरीन एक्टर्स का चयन किया जा रहा है। पहले सीजन का हिस्सा रह चुके अर्जुन बिजलानी ‘नागिन 4’ में भी मुख्य किरदार निभाएंगे। इससे पहले विवेक दाहिया का नाम भी चौथे सीजन के लिए सामने आ चुका है, मगर अभी तक किसी के नाम की पुष्टि नहीं हुई है। आखिरी सीज़न के फिनाले एपिसोड मे मौनी रॉय, करनवीर बोहरा, सुधा चंद्रन और अदा खान को भी दिखाया गया था।

एकता कपूर के इस शो के हर सीज़न ने शुरुआत से ही टीआरपी चार्ट पर अपनी पहली जगह बनाई है। सिल्वर स्क्रीन के कई अवॉर्ड शो में भी नागिन शो छाया रहा है। इस शो को बेस्ट टीवी शो, बेस्ट सीरियल और मोस्ट एंटरटेनिंग शो के अवॉर्ड मिले हैं।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket