Bigg Boss 13 का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को रात को हुआ। फैसला हो गया कि आखिर इस सीजन का विनर कौन है, जैसा तय था वैसा ही हुआ और सिद्धार्थ शुक्ला ने इसे जीत लिया। पिछले दस सालों से बिग बॉस को सलमान खान होस्ट करते आ रहे हैं लेकिन बता दें कि इस विवादित रिएलिटी शो को एक बार Amitabh Bachchan भी होस्ट कर चुके हैं। Amitabh Bachchan ने बिग बॉस का तीसरा सीजन होस्ट किया था। तीसरे सीजन में विंदू दारा सिंह विनर और प्रवेश राणा रनर-अप थे। इस सीजन में पूनम ढिल्लन सेकंड रनर-अप थीं। ये घरवाले 85 दिनों के लिए घर में बंद थे। शो 4 अक्टूबर से 26 दिसंबर 2009 तक चला था।

Amitabh Bachchan 'पोप फिलोसॉफर' के रूप में कंटेस्टेंट्स से रूबरू हुए थे। घरवालों से बात करने के लिए अमिताभ बच्चन हर शुक्रवार और शनिवार आते थे। पहले सीजन को अरशद वारसी और दूसरे सीजन को शिल्पा शेट्टी ने होस्ट किया था। सलमान खान उसके बाद से सभी सीजन होस्ट करते आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने भले ही तीसरे सीजन को होस्ट किया था लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या वे खुद बिग बॉस के घर में रहकर शो में हिस्सा ले सकते हैं। तो उन्होंने साफ कहा था कि 'नहीं'। टेलीबज के मुताबिक अमिताभ से जब पूछा गया कि बिग बॉस में आप हिस्सा लेंगे? तो उन्होंने कहा था, 'नहीं, मैं 85 दिनों के लिए अपने आप को हर किसी और हर चीज से दूर नहीं कर सकता। कल्पना कीजिए, आप अपने परिवार को नहीं देख सकते हैं, आप अजनबियों के साथ रह रहे हैं, आपके पास टीवी तक कोई पहुंच नहीं है, कोई समाचार पत्र नहीं है और कोई घड़ी नहीं है। नहीं, मैं निश्चित रूप से खुद को इसमें हिस्सा लेते हुए नहीं देखता हूं।'

बता दें कि पिछले कुछ समय से अमिताभ बच्चन की तबीयत सही नहीं थी। उन्हें डॉक्टर ने आराम की सलाह दी थी। इस साल अमिताभ की गुलाबो सिताबो, ब्रह्मास्त्र, चेहरे रिलीज होने वाली है।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket