Kapil Sharma कमाई और लोकप्रियता के मामले में फिल्मी सितारों से कतई कम नहीं हैं। उनके 'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी कमाल है। इस शो के दीवानों में आम लोगों के साथ ही फिल्मी सितारे भी हैं। कपिल के शो में लगभग हर रोज ही कोई ना कोई सेलेब्रिटी अपनी फिल्म का शो का प्रमोशन करने आता है। इस दौरान जमकर मस्ती होती है और धमाल भी। जो सितारे कपिल के शो में आते हैं उनमें अक्षय कुमार का नाम सबसे आगे है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शो में काम करने वाले कपिल शर्मा के साथी कलाकार सिर्फ 5 मिनट के परफॉर्मेंस के 5 लाख रुपए लेते हैं। ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि अक्षय कुमार ने कही थी। अक्षय ने हाल ही में कहा था कि शो में नजर आने वाले चंदन 5 मिनट के लिए शो में दिखाई देते हैं और उसके लिए 5 लाख रुपए लेते हैं।

दरअसल, अक्षय कुमार ने यह सारी बातें शो के दौरान मस्ती करते हुए कही। अक्षय कुमार अक्सर कपिल शर्मा के शो में आते हैं और उनकी और कपिल के बीच होने वाली मस्ती देखने लायक होती है। कुछ हफ्ते पहले अक्षय कुमार इस शो के सेट पर नजर आए थे और इस दौरान जब मस्ती हुई तो बात चली चंदू की। जैसे ही चंदू की बारी आई तो अक्षय कुमार उनसे पूछते हैं 'आप शो पर ओय होय, ओय होय' के अलावा करते क्या हैं?

इसके बाद अक्षय कॉन्ट्रेक्ट पेपर दिखाते हुए कहते हैं कि चंदन शो पर पांच मिनट के लिए पांच लाख रुपए चार्ज करते हैं जिसका मतलब एक मिनट का एक रुपया। अक्षय की इस बात को सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं।

हालांकि, जो लोग चंदन की फीस सुनकर हैरान हैं तो उससे बड़ा झटका कपिल शर्मा की फीस सुनकर लगेगा। आपको याद हो तो जब सेट पर उदित नारायण आए थे तब उन्होंने बताया था कि कपिल हर शो के लिए सोनी से 1 करोड़ रुपए लेते हैं।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket