TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो के कलाकारों का शो छोड़कर जाने का सिलसिला लगातार बना हुआ है। एक तरफ जहां तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेष लोढ़ा ने शो छोड़ दिया तो वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने शो के मेकर्स पर उनकी फीस न देने का आरोप लगाया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नेहा, तारक मेहता की पत्नी अंजली मेहता का किरदार निभाती थीं। दो साल पहले उन्होंने इस शो को अनबन के चलते अलविदा कह दिया था। नेहा गुजराती फिल्मों में काम करती हैं। हाल ही में उन्होंने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी की है।

शो के मेकर्स पर नेहा का आरोप

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पुरानी अंजली भाभी यानी कि नेहा मेहता ने एक इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। नेहा ने बातचीत करते हुए कहा कि 'मैं सभी का सम्मान करती हूं। किसी की भी शिकायत करने में विश्वास नहीं करती। मैंने 2020 में शो छोड़ने से पहले तारक मेहता शो में अंजली के रूप में 12 साल तक काम किया। लेकिन मुझे अभी तक 6 महीने की फीस नहीं मिली है। शो छोड़ने के बाद मैंने उन्हें कई बार अपनी बची फीस देने के लिए फोन किया लेकिन उन्होंने अभी तक कुछ नहीं किया है। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही इसका कोई समाधान होगा और मुझे मेरी मेहनत की कमाई मिल जाएगी।'

अच्छे ऑफर्स का इंतजार कर रही हैं नेहा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बाद नेहा मेहता को कोई दूसरा शो नहीं मिला है। इसको लेकर उन्होंने कहा कि 'मैं अच्छे ऑफर्स का इंतजार कर रही हूं। टीवी एक बहुत अच्छा माध्यम है और इसने मुझे बहुत कुछ दिया है। 12 साल किसी शो में एक्टिंग करने के बाद मैं किसी दूसरे शो में नहीं जाना चाहती थी इसलिए मैं अभी इस बात पर ध्यान दे रही हूं। मैं नए प्रोजेक्ट्स और नए प्रोडक्शन पर काम कर रही हूं। जल्द ही एक वेब शो पर काम किया जाएगा।' साथ ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा जल्द ही अपने 14 साल पूरे करने वाला है।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close