जनवरी 12, 2022: नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब सभी गोकुलधामवासी एक साथ मिलकर तारक मेहता के अजीब व्यवहार का हल ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से तारक मेहता के बर्ताव में बदलाव आया है और यह किस्सा करेले वाले खिलाड़ी डाइट से शुरू हुआ है। तारक मेहता की यह स्थिति धीरे-धीरे नियंत्रण से बाहर होते देख, गोकुलधामवासियों ने यह मामला अपने हाथ लेने का फैसला किया है।

चम्पकलाल को तो लग रहा है कि तारक मेहता पर किसी बाहरी आत्मा का प्रभाव पड़ चुका है और इससे उन्हें जल्द से जल्द मुक्ति दिलाने के लिए उतने ही सख्त उपाय करने होंगे। एक बाबा है जो ऐसे भूतों को भगा सकते हैं, पर उनके भूत भगाने के तरीके सुनकर किसी का भी जी घबरा जाए। बाबा तो कोड़ों की मार से शरीर में फंसे भूतों की छुट्टी कर देते हैं। इतना ही नहीं, अगर भूत फिर भी ना निकले तो वह लोगों को गरम और जलते कोयलों पर चलने के कहते हैं।

क्या तारक मेहता को सच में इन सब चीज़ों से गुजरना पड़ेगा? क्या उनके मन पर छाया करेले का प्रभाव कम करने का कोई आसान तरीका नहीं है? हो सकता है ऐसी बातें सुनकर तारक मेहता फिर से सोसाइटी छोड़कर भाग जाए। कौन सी खतरनाक मुश्किलों से गुजरना होगा तारक मेहता को, ये जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सर्जक और निर्माता असित कुमार मोदी हैं। यह भारतीय टेलीविजन शो पहली बार 28 जुलाई, 2008 को प्रसारित किया गया था और शो के 3300 से अधिक एपिसोड पूरे हो चुके हैं।

Posted By: Shailendra Kumar