बिग बॉस की विजेता रहीं Rubina Dilaik सालों से अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत रही हैं। अभिनेत्री ने बिग बॉस 14 में अपने अभिनय के साथ फिर से प्रसिद्धि पाई और यहां तक ​​कि विजेता के रूप में भी उभरी। तब से, वह अपने प्रशंसकों के साथ अधिक सक्रिय, अनफ़िल्टर्ड और ईमानदार रही है। अब वे ट्रोलर्स को अपनी तस्वीरों पर कमेंट्स करने पर प्रतिक्रिया दे रही हैं। जैसा कि सभी जानते हैं, रुबीना को पिछले साल कोविड संक्रमित होने के बाद कई स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ा था। अभिनेत्री ने अपनी भूख खो दी और यहां तक ​​कि अपने वजन में उतार-चढ़ाव भी दर्ज किया। लेकिन ट्रोल वास्तव में निर्दयी रहे हैं। उन्‍होंने रुबीना को वजन बढ़ाने के लिए उन्हें निशाना बनाया। इस सब पर प्रतिक्रिया देते हुए, रुबीना दिलाइक ने ईटाइम्स टीवी को बताया, “क्यों मेरे समकालीन लोग भी इतने सारे लोग हैं जो इस बॉडी शेमिंग, फैट-शेमिंग से गुजरते हैं।

आप इधर-उधर एक अतिरिक्त इंच फैट गेन करते हैं और वे टिप्पणी करना शुरू कर देते हैं। वे गंदी बातें लिखते हैं क्योंकि सोशल मीडिया ने उन्हें किसी के भी पेज पर जाने और टिप्पणी करने की आजादी दी है। रुबीना दिलाइक ने आगे कहा, "लोग दूसरों की भावनाओं के प्रति लापरवाह होते हैं। उस समय मुझे लगता है कि इतने सारे लोग होंगे जो इस तरह की टिप्पणियों से सीधे प्रभावित होंगे। लोगों को पता होना चाहिए कि किसी की पसंद का सम्मान करना कि वे कैसा होना चाहते हैं। इसके बारे में बात करने वाला कोई नहीं है।

अगर वे इसके बारे में बात करते हैं, तो दूसरी तरफ हमें पता होना चाहिए कि इसे कैसे संभालना है और उन्हें हम पर असर नहीं करने देना चाहिए। इतना ही नहीं, रुबीना दिलाइक ने यह भी बताया कि जब नफरत करने वाले उनके पति अभिनव शुक्ला या उनके परिवार को निशाना बनाते हैं तो उनका खून कैसे खौलता है।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close