TRP Report Week 40: श्रद्धा आर्य-धीरज धूपर स्टारर 'कुंडली भाग्य' ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) चार्ट में 40वें सप्ताह में भी टॉप पर बना रहा। इस शो के बाद 'कुमकुम भाग्य' लिस्ट में है, जो पिछले सप्ताह की तुलना में लिस्ट में ऊपर चढ़ गया। श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया स्टारर शो अप्रैल 2019 में सफलतापूर्वक पांच साल पूरे करता है। जबकि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने तीसरा स्थान हासिल किया। इस शो में शिवांगी जोशी और मोहसीन खान की जबदस्त एक्टिंग है जिन्हें हाल ही में गोल्ड अवॉर्ड 2019 से नवाजा गया है। इस शो ने 3000 एपिसोड पूर कर लिए हैं।

जबकि अमिताभ बच्चन का 'कौन बनेगा करोड़पति 11' और 'सुपरस्टार सिंगर' ने भी टॉप 5 शो में अपना स्थान बनाए रखा।

'छोटी सरदारनी' की अलग स्टोरीलाइन ने भी दर्शकों का दिल जीता है। निमृत कौर और अविनेश रेखी के इस शो ने 40वें सप्ताह में छठा स्थान पाया है। सब टीवी के 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सातवें नंबर है। इस पॉपुलर सिटकॉम में जल्द ही दिशा वाकानी यानी दया बेन वापसी करने वाली है।

'डांस दीवाने 2' के ग्रैंड फिनाले ने इम्प्रेसिव रेटिंग्स हासिल किए हैं और इससे लिस्ट के टॉप 10 में आ गया है। विशाल सोनकर को डांस दीवाने 2 का विनर चुना गया था।

'द कपिल शर्मा शो' का नाम लिस्ट में नीचे गया औ यह नौवें स्थान पर आ गया।

'तुझसे है राबता' ने टीआरपी रेटिंग्स में 10वें नंबर पर जगह बनाई। शो में रीम शेख, सेहबान अजीम और पूर्वा गोखले लीड रोल में है।

रेटिंग चार्ट में एंट्री करते हुए, सलमान खान के 'बिग बॉस 13' ने औसत प्रदर्शन किया और इसे नंबर 13 पर रखा गया है। यानी इस साल अभी तक बिग बॉस 13 टॉप 10 में जगह नहीं बना पाया। हालांकि इन दिनों अपने कंटेंट को लेकर विवादों में जरूरी घिरा है और कई तरफ से इस बैन करने की मांग जारी है।

Posted By:

  • Font Size
  • Close