TRP Report: ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल इंडिया (BARC) ने 37 सप्ताह की टीआरपी सूची जारी की है। एक बार फिर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने चार्ट में टॉप पर है। इस हफ्ते भी, यह शो 3.2 अंकों के साथ छाया हुआ है। दूसरे स्थान पर 'कुंडली भाग्य' ने कब्जा कर लिया है। इस सप्ताह शो ने 3.1 अंक हासिल किए। पिछले हफ्ते, इस पोजिशन को 'कुमकुम भाग्य' ने ले लिया था। वहीं पिछले हफ्ते 'कुंडली भाग्य' टॉप 5 में नहीं था।

तीसरे पोजिशन पर अमिताभ बच्चन का 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11' रहा। इस रिअलिटी शो को 2.9 अंक मिले। शो के इतना लोकप्रिय होने के बाद भी अमिताभ का यह रिअलिटी शो टॉप पर नहीं आ पाया। सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने टीआरपी लिस्ट के टॉप पोजिशन पर कब्जा कर रखा है जिसे कौन बनेगा करोड़पति का ये सीजन पछाड़ नहीं पा रहा है। बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लीड एक्टर मोहसिन खान को डेंगू हुआ है और इसका खुलासा खुद उन्होंने ट्वीट कर किया।

बता दें कि इस हप्ते 'कुमकुम भाग्य' दो पायदान नीचे खिसक गया है। अब यह चौथे स्थान पर है। एकता कपूर के इस शो को 2.8 अंक मिले। पांचवा स्थान लोकप्रिय रिअलिटी शो 'द कपिल शर्मा शो' ने 2.7 अंकों के साथ लिया है। पिछले हफ्ते, यह तीसरे स्थान पर था।

छठे और सातवें स्थान में 'सुपरस्टार सिंगर' ने 2.6 अंकों के साथ और 'छोटी सरदारनी' ने क्रमशः 2.4 अंकों के साथ स्थान हासिल किया। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्पिन-ऑफ शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' ने कमाल किया और इस हफ्ते इसे 2.2 अंक मिले और इस तरह वीक 37 की टीआरपी लिस्ट में आठवें स्थान पर रही।

2.0 अंक के साथ नौवें स्थान पर 'तुझसे है राबता' रहा। कई सीरियल जैसे 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा', 'कसौटी जिंदगी की', 'दिव्य दृष्टि' और 'नजर' 1.8 अंकों के साथ दसवें स्थान पर रहें।