TV Actor Varun Badola इन दिनों शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में श्वेता तिवारी के साथ नजर आ रहे हैं। वरुण बडोला टीवी के जाने वाले एक्टर रहे हैं लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने में उन्होंने काफी संघर्ष किया है। हाल ही में उन्होंने अपने करियर के उतार-चढ़ाव के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, 'मैं अपने करियर के दौरान किए गए संघर्ष से खुद पर गर्व करने में विश्वास नहीं करता। क्योंकि एक अभिनेता का संघर्ष कभी खत्म नहीं होता।' वरुण ने अपने करियर की शुरुआत 18 साल की उम्र में एक टेलिशॉपिंग पोर्टल के लिए राइटिंग करने से की थी।

Varun Badola ने कहा मैंने अपना आरामदायक जीवन छोड़ दिया और बाहर निकल गया और बहुत कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया क्योंकि मैं पैसे के लिए अपने माता-पिता पर बोझ नहीं बनना चाहता था। नौकरी नहीं थी तब मैंने जीवन में बने रहने के लिए कारपेट भी बेचीं। बाद में मैं कॉस्ट्यूम डिजाइनर का असिस्टेंट बन गया। जब मैंने शो 'दिल से' के लिए लिखा, तो मेरे जीवन ने एक यूटर्न लिया। मैं घबराया हुआ था और अपने काम पर भरोसा नहीं कर रहा था। हालांकि, निर्माताओं ने मेरे लेखन की सराहना की और मुझ पर विश्वास किया।'

View this post on Instagram

#Repost @sonytvofficial • • • • • Jiske ird gird ghumti thi Amber ki duniya, usko mila mauka duniya ghumne ka. Ab kya karenge yeh baap beti ki jodi? Dekhte rahiye #MereDadKiDulhan, Mon - Thurs raat 10 baje @badolavarun @shweta.tiwari @anjali_tatrari

A post shared by Varun Badola (@badolavarun) on

बता दें कि एक कॉस्ट्यूम को-ऑर्डिनेटर के रूप में उनका क्रिएटिव करियर शुरू हुआ और आठ सालों तक राइटिंग और डायरेक्टिंग का काम किया। उन्होंने एक्टिंग के साथ तिग्मांशु घुलिया को 'हासिल' और 'चरस' में असिस्ट किया।

उसके बाद उन्होंने डायरेक्शन से ब्रेक लिया ताकि एक्टिंग कर सकें जब उन्हें टीवी शो अस्तित्व.. एक प्रेम कहानी ऑफर हुई। उन्होंने कुछ सफल शो बनेगी अपनी बात, कोशिश- एक आशा, अरुणा ईरानी की इस देश में निकला होगा चांद में भी काम किया।

उन्हें असली पहचान बालाजी टेलीफिल्म्स के 'कोशिश' शो में एक मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति के किरदार में मिली। बडोला ने शो एक चाबी है पड़ोस में शो को डायरेक्ट किया है और स्क्रिप्ट भी लिखी। है।

वरुण डांसर और सिंगर भी है और उनका यह टैलेंट नच बलिये 2 में दिखा। इसमें उन्होंने अपनी पत्नी राजेश्वरी के साथ हिस्सा लिया था और सेमीफाइनेलिस्ट्स में से एक थे। इन्हें अपने हार्डवर्क और डेडिकेशन के लिए टीवी का आमिर खान कहते हैं।

View this post on Instagram

From the venue #itaawards2019 @rajeshwarisachdev

A post shared by Varun Badola (@badolavarun) on

इन दिनों वरुण शो मेरे डैड की दुल्हन में अंबर का किरदार निभा रहे हैं जो कि एक सिंगल डैड हैं। इस शो में उनके अपोजिट श्वेता तिवारी हैं। श्वेता ने तीन साल बाद इस शो से वापसी की है।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020