Dheeraj Dhooper Quits Dance India Dance: कुंडली भाग्य फेम एक्टर धीरज धूपर ने रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के सातवें सीजन को होस्ट करने से इनकार कर दिया है। हालांकि, धीरज इस शो के लॉन्च एपिसोड की शूटिंग भी कर चुके थे, लेकिन इससे पहले की शो ऑनएयर होता उन्होंने शो छोड़ दिया। जानकारी के अनुसार, धीरज के शो छोड़ने के बाद शो मेकर्स ने टीवी एक्टर करण वाही को अप्रोच किया है। बता दें कि, इस डांस रियलिटी शो को करीना कपूर खान जज करेंगी। डांस इंडिया डांस का सातवां सीजन 22 जून से ऑनएयर होगा। करीना कपूर खान के साथ जज की कुर्सी पर कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार भी बैठेंगे।

View this post on Instagram

L.O.V.E 💛

A post shared by DheerajDhoopar (@dheerajdhoopar) on

इसलिए छोड़ा शो

धीरज धूपर ने खुद ये कंफर्म किया है कि वे डांस इंडिया डांस के सातवें सीजन में नजर नहीं आएंगे। इसकी वजह बताते हुए धीरज ने कहा कि, 'मैं डांस इंडिया डांस को होस्ट करने के लिए बहुत एक्साइटेड था। लेकिन, मेरे लिए दो-दो शो की शूटिंग में तालमेल बैठा पाना फिजिकली और मेंटली काफी मुश्किल हो रहा था। मैं ज्यादा काम करने की शिकायत नहीं कर रहा हूं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से मैं वीकली ऑफ तक नहीं ले पा रहा हूं। मुझे लगता है कि, मुझे दूसरे कमिटमेंट्स पर भी फोकस करने की जरूरत और मैं उम्मीद करता हूं कि मुझे फ्यूचर में ऐसे ही कुछ अच्छे मौके मिलेंगे।

View this post on Instagram

#Preeran 💜

A post shared by DheerajDhoopar (@dheerajdhoopar) on

धीरज ने कहा था ये

बता दें कि, धीरज धूपर बॉलीवुड स्टार करीना कपूर के साथ स्टेज शेयर करने को लेकर काफी एक्साइटेड थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- 'मैं बहुत उत्साहित हूं और हां करीना कपूर खान बहुत खूबसूरत और स्टनिंग हैं। उनके सामने खड़े होना और होस्ट करना अलग एक्साइटमेंट है। मैं डांस इंडिया डांस के मंच पर दिखने के लिए और करीना संग बातचीत का इंतजार कर रहा हूं।'

करीना ने शुरू की शूटिंग

करीना कपूर ने इस शो की शूटिंग शुरू कर दी है। इस शो की शूटिंग के लिए करीना खास लंदन से भारत लौटी थीं। शो की शूटिंग के दौरान के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें करीना कपूर काफी खूबसूरत लग रही हैं। करीना की ये फोटो उनके स्टाइलिस्ट ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की थी। इस फोटो में करीना कपूर ने ग्रीन कलर का थाई हाई स्लिट गाउन पहना हुआ है। न्यूड मेकअप और बोल्ड आई मेकअप के साथ करीना ने मिडिल पार्टिंग कर जूड़ा बनाकर अपने इस लुक को कंप्लीट किया है।

View this post on Instagram

I was made for sunny days ☀️

A post shared by DheerajDhoopar (@dheerajdhoopar) on