TV Actress Crystal D'souza on Vacation In Turkey: टीवी की क्यूट और स्टाइलिश एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा इन दिनों तुर्की में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। टीवी के फेमस शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'बेलन वाली बहू' में नजर आ चुकी क्रिस्टल लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर है। लेकिन, ये खूबसूरत एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के संपर्क में हमेशा रहती हैं। क्रिस्टल अक्सर अपने ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। तुर्की में छुट्टियां मना रही क्रिस्टल ने हालही में डॉल्फिन के साथ मस्ती करती हुई कुछ फोटो अपने अकाउंट पर शेयर की हैं। क्रिस्टल के ये फोटोज उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं, लेकिन इन फोटोज की वजह से यूजर्स उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।

दरअसल, क्रिस्टल ने अपने इंस्टग्राम पर तुर्की हॉलिडे की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वे डॉल्फिन के साथ खेल रही हैं। फोटोज देखकर लग रहा है कि डॉल्फिन भी उनके साथ काफी एन्जॉय कर रही हैं। इनमें से कुछ तस्वीरों में क्रिस्टल डॉल्फिन को किस करती नजर आ रही हैं, वहीं कुछ तस्वीरों में वे डॉल्फिन के साथ स्विमिंग कर रही हैं। क्रिस्टल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसकी वजह से कुछ यूजर्स ने क्रिस्टल को निशाने पर ले लिया और जानवरों के साथ प्यार से पेश आने की हिदायत दे दी।

एक यूजर ने क्रिस्टल की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा-'हाय क्रिस्टल! मुझे यकीन है कि आप जानवरों से प्यार करती हैं, लेकिन दुख की बात ये है कि डॉल्फिन को कैद में रखना क्रूरता है। ये उनके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा -'प्लीज इस तरह की एक्टिविटी को बढ़ावा ना दें। जहां जानवरों को बंदी बनाया जाता है, वहां जाकर जानवरों के साथ ऐसा गलत व्यवहार ना करें।'

बता दें कि, क्रिस्टल ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'कहो ना कहो' से की थी। इसके बाद वे 'क्या दिल में है', 'कस्तुरी', 'किस देश में है मेरा दिल', 'बात हमारी पक्की है' और 'आहट' जैसे शोज में भी नजर आईं। लेकिन, उन्हें पहचान टीवी शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' से मिली। इस शो में उन्होंने एक्ट्रेस निया शर्मा की बड़ी बहन का रोल प्ले किया था। क्रिस्टल आखिरी बार सीरियल 'बेलन वाली बहू' में दिखीं थीं।