टीवी इंडस्ट्री में कई ऑन-स्क्रीन कपल्स हैं जिन्हें फैन्स साथ देखना काफी पसंद करते हैं। शोज में भले ही वह पार्टनर बने हो और कमाल की केमिस्ट्री परदे पर दिखाई हो लेकिन रिअल लाइफ में एक-दूसरे से बिलकुल नहीं बनती। कुछ तो एक दूसरे से सेट पर बातें भी नहीं करते थे। 5 TV Actresses की लिस्ट में Divyanka Tripathi और Hina Khan शामिल हैं।

परिधि शर्मा और रजत टोकस

हिट टीवी शो जोधा अकबर के लीड कलाकार रजत टोकस और परिधि शर्मा की जोड़ी को भले ही फैन्स ने खूब प्यार दिया हो लेकिन इन दोनों की असल जिंदगी में जरा भी नहीं बनी। ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री कमाल की थी लेकिन ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री बिलकुल नहीं थी। रजत को हमेशा लगता था कि वह परिधि का सीनियार है। इसलिए उसे नजरअंदाज करता था और अच्छे से बात नहीं करता था।

दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल

ये हैं मोहब्बतें की लीड जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला लेकिन दोनों भी एक-दूसरे से दूरी बना कर रखते थे। इसका कारण बताया जाता है कि करण पटेल सेट पर काफी एटिट्यूड दिखाते थे और शूटिंग के लिए लेट पहुंचते थे। लेकिन अब दोनों के बीच दोस्ती हो गई है। ये दोस्ती दिव्यांका के एक्सीडेंट के बाद हुई। इस एक्सीडेंट के बाद दिव्यांका को लेकर करण का एटिट्यूड बदला था।

हिना खान और करण मेहता

हिट शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के नैतिक और अक्षरा के किरदार को करण मेहता और हिना खान ने बखूबी निभाया लेकिन ऑफ स्क्रीन ट्यूनिंग दोनों के बीच नहीं थी। दर्शकों की यह फेवरेट जोड़ी कभी भी सेट पर फ्रेंडली नहीं रही। दोनों ने भले ही लड़ाई-झगड़े नहीं किए लेकिन ये दोनों एक दूसरे से बात करने से हमेशा कतराते रहे।

दीपिका सिंह और अनस रशीद

दीया और बाती हम के लीड पेयर दीपिका सिंह और अनस रशीद पहले काफी अच्छे दोस्त थे लेकिन तब रिश्ते में खटास आई जब दीपिका ने अनस को सरेआम सेट पर चांटा जड़ दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक गलत तरीके से छूने की वजह से अनस को थप्पड़ मारा था। तब से दोनों की बातचीत बंद हो गई थी।

तोरल रासपुत्रा और सिद्धार्थ शुक्ला

बालिका वधु की जोड़ी तोरल रासपुत्रा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच भी असल जिंदगी में खटास आ गई थी। यह तब हुआ जब वे हनीमून सीक्वेंस की शूटिंग के लिए कश्मीर गए थे।वहां किसी कारण से दोनों के बीच लड़ाई हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक वहां से लौटने के बाद भी इनके रिश्ते नहीं सुधरे और सेट पर एक दूसरे को इग्नोर करते थे।

Posted By: Sonal Sharma