TV Rating War: Bigg Boss 13 चार महीने से ज्यादा समय तक चला और इस सीजन ने पूरी तरह से सोशल मीडिया पर को अपने कब्जे में कर लिया था। बिग बॉस 13 का अंत भी धमाकेदार हुआ था। बिग बॉस सीजन 13 का ग्रैंड फिनाले खूब चर्चा का विषय रहा। BARC इंडिया द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, विवादास्पद शो के सबसे सफल सीजन में से एक रहा। इस शो ने 10.5 मिलियन इंप्रेशन प्राप्त किए हैं। बिग बॉस 13 का समापन 15 फरवरी को हुआ जिसमें सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को विनर घोषित किया। सुपरमॉडल असीम रियाज इस शो के रनर-अप थे।

बिग बॉस सीजन 13 एक हफ्ते पहले 6.5 मिलियन इंप्रेशन पाने में कामयाब रहा था लेकिन 10.5 मिलियन इंप्रेशन के साथ, शो ने अपने पिछले रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बिग बॉस 12 के फिनाले को 30 दिसंबर को प्रसारित किया गया था, जिसमें 9 मिलियन इंप्रेशन मिले, जबकि बिग बॉस 11 को 8.4 मिलियन इंप्रेशन मिले।

रिअलिटी शो ने कुंडली भाग्य (7.5 मिलियन इंप्रेशन), कुमकुम भाग्य (7.2 मिलियन इंप्रेशन), नागिन 4 (6.8 मिलियन इंप्रेशन) और तारक मेहता का उल्टा चश्मा (7 मिलियन इंप्रेशन) जैसे अन्य डेली सोप को पछाड़ दिया है, जो रेटिंग चार्ट पर राज करते हैं।

इस साल, बिग बॉस 13 कई कारणों से खबरों में था और जिनमें से अधिकांश मुद्दे शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जुड़े थे। बालिका वधू एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का अलग ही रूप बिग बॉस के घर में देखने को मिला था। शुरुआत में, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की दोस्ती ने सुर्खियां बटोरीं लेकिन बाद में उनके झगड़े सबसे ज्यादा चर्चित रहे। रश्मि देसाई के साथ सिद्धार्थ की लड़ाई लाइम लाइट में रही और उनका 'ऐसी लड़की' कमेंट सुर्खियों में रहा और उसकी आलोचना की गई। अन्य प्रतियोगी जो इस सीजन में शहनाज गिल और पारस छाबड़ा चर्चित रहे।

Posted By: Sonal Sharma