जुलाई 27, 2021: नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत "तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में गोकुलधामवासी रिसॉर्ट का पूरा लुफ्त उठा रहे हैं। बता दें कि आने वाला एपिसोड दर्शकों के लिए रोमांच, मस्ती और हास्य से भरपूर होने वाला है। गोकुलधामवासियों ने रिसॉर्ट में मौजूद झील पर एक बोट रेस का आयोजन किया है, और इस रेस में चम्पकलाल यानी दादाजी से लेकर टप्पू सेना तक, सभी ने हिस्सा लिया है। सब अपनी-अपनी जोड़ियाँ बनाकर पूरी तैयारी के साथ रेस में शामिल हुए हैं। डॉ. हाथी और कोमल सभी प्रतिभागियों को हरी झंडी दिखाते हुए रेस की शुरुआत करते हैं।

रेस शुरू होते ही सभी गोकुलधामवासी जोश के साथ आगे बढ़ते है| सोढ़ी जो पोपटलाल के साथ जोड़ी बनाये हुए है, वह इतने जोश में है कि पोपटलाल को पेडल चलाने का मौका ही नहीं दे रहे है| वही टप्पू और चम्पकलाल यानी दादा-पोते की जोड़ी बहुत एक्साइटेड है और सभी को कड़ी टक्कर दे रही है। भिड़े और माधवी तो रेस के शुरू होते ही थक गए है और भिड़े ने वोट की कमान माधवी के हाथों सौंप दी है। एक तरफ सोनू और गोगी रेस जीतने की कड़ी कोशिश करते हैं और दूसरी तरफ अय्यर और पिंकू तो अपने ही धुन में बोट रेस का भरपूर मजा ले रहे हैं। सभी के साथ बाघा और अब्दुल भी बोट रेस में शामिल हो गए हैं। रेस में जेठालाल के साथी हैं गोली। जेठालाल रेस जीतने की कड़ी कोशिश कर रहे हैं, पर गोली को बीच में ही भूख लग जाती है और वह जेठालाल से एक ब्रेक की विनती करता है। इन सब में जेठालाल के मित्र तारक, अंजलि के साथ बहुत ही खूबी से बोट चलाते नजर आ रहे हैं। बोट रेस में यही जोड़ी बाजी मार जाती है।

गोकुलधाम वासियों के इस मस्ती, ख़ुशी और हास्य से भरपूर बोट रेस का मज़ा लेने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चश्मा, सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Posted By: Shailendra Kumar