TV shows ratings: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इतने वर्षों के बाद भी लोगों की पहली पसंद यही शो है। लेकिन अब टीवी शोज की रेटिंग्स के अनुसार तारक मेहता का उल्टा चश्मा लिस्ट से बाहर हो चुका है। साथ ही कुछ समय पहले शुरू हुए सीरीयल 'अनुपमा' को भी लोगों ने काफी पसंद किया है। अब भी यह नंबर 1 टीवी सीरियल के रूप में अपनी जगह बनाए हुए है। वहीं एकता कपूर के शो 'नागिन 6' ने टीआरपी लिस्ट में जगह बनाना शुरू कर दिया है। यह अनुपमा शो को टक्कर दो रहा है। 'द कपिल शर्मा शो' सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले हिंदी टीवी शो की लिस्ट में हमेशा अपनी जगह बनाए रहता था, लेकिन इस बार शो, लिस्ट में अपनी जगह बनाने में असफल रहा।

अनुपमा बना नंबर 1 शो

रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे स्टारर 'अनुपमा' टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक है। जब से सिरियल शुरु हुआ था तभी से इसने दर्शकों के बीच अपनी अच्छी जगह बना ली थी। टॉप पोजिशन पर राज करने के बाद शो कुछ सप्ताह से दूसरे नंबर पर बना हुआ था लेकिन अब फिर यह नंबर 1 शो बन गया है। वहीं दुसरे नंबर पर 'गुम है किसी के प्यार में' आ चुका है।

चौथे नंबर पर आया ये रिश्ता क्या कहलाता है

2009 से प्रसारित यह शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में शामिल रहता है। शो में हीना खान के किरदार अक्षरा को काफी पसंद किया गया था। अक्षरा के किरदार को बाद से नायरा का किरदार लोगो में काफी छा गया था। जिसके कारण शो की रेटिंग भी टॉप पर रहती थी। अब शो में काफी बदलाव हो चुके है। जिसके बाद शो लिस्ट में तो रहता है लेकिन नंबर वन पर नही आ पाता।

Posted By: Navodit Saktawat