फेमस टीवी सीरियल 'उतरन' फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई को फिर से प्यार मिल गया है। बताया जा रहा है कि वे हीरा व्यापारी से एक्टर बने अरहान खान को डेट कर रही हैं। अरहान साउथ फिल्मों में काम कर चुके हैं और टीवी शो 'बढ़ो बहू' में भी नजर आ चुके हैं। रश्मि और अरहान को लेकर खबरें आ रही हैं कि, दोनों अपने रिलेशन को सीक्रेट रखना चाहते हैं। वहीं, उनके दोस्तों का कहना है कि ये कपल जल्द ही शादी प्लान कर सकता है। हालांकि, इस बारे में रश्मि और अरहान की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

रिपोर्ट के अनुसार रश्मि और अरहान खान की मुलाकात साल 2017 में हुई थी। लेकिन, साल 2018 में युविका और प्रिंस की शादी के दौरान दोनों काफी करीब आ गए। उस वक्त से ही दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए और अब उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार रश्मि और अरहान अपने रिलेशन को सीक्रेट रखना चाहते हैं। इस वजह से ही दोनों एक-दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त ही बताते हैं। पिछले दिनों जब रश्मि से उनकी रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, अरहान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और मेरी फैमिली की तरह हैं। वहीं, अरहान ने कहा था कि- मैं रश्मि की इस बात के लिए प्रशंसा करता हूं कि वह एक सेल्फ-मेड महिला है। हम बहुत अच्छे दोस्त है।

रिपोर्ट के अनुसार रश्मि और अरहान को बिग बॉस 13 के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, वे दोनों शो में जा रहे हैं या नहीं इसको लेकर अभी खुलासा नहीं हुआ है। बता दें कि, रश्मि देसाई ने भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने टीवी शो उतरन में भी काम किया। इस शो में रश्मि ने तपस्या की भूमिका निभाई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। साल 2012 में रश्मि ने अपने को-स्टार नंदीश संधू से शादी कर ली थी। लेकिन, साल 2014 में ही दोनों अलग हो गए और साल 2015 में दोनों को तलाक हो गया।