Bigg Boss 13: टीवी का चर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल शो Bigg Boss का 13वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। ऐसे में मेकर्स कई कंटेस्टेंट का नाम फाइनल कर चुके हैं, जबकि कुछ नामों पर अब विचार चल रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस बार बिग बॉस 29 सितंबर से शुरू हो सकता है। खबर ये भी है कि इस बार शो में किसी भी आम कंटेस्टेंट को नहीं लिया जाएगा। इसी के साथ एक खबर ये भी है कि, शो मेकर्स टीवी की फेमस जोड़ियों को ही शो में लाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

एक वेबसाइट के अनुसार, इस बार बिग बॉस में टीवी शो उतरन की बेस्ट फ्रेंड्स रश्मि देसाई और टीना दत्ता नजर आ सकती हैं। बता दें कि, दोनों का ये शो काफी हिट रहा था। इसमें रश्मि और टीना एक दूसरे के अपोजिट टप्पू और इच्छा की भूमिका निभाई थी। हालांकि, एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने बिग बॉस का हिस्सा बनने से साफ इनकार कर दिया है। रश्मि ने बताया 'शो मेकर्स ने मुझे इस सिलसिले में कॉल किया था और हमारी एक मुलाकात भी हुई थी। लेकिन, मुझे लगता है कि व्यक्तिगत कारणों से मैं इस चीज के काबिल नहीं हूं। मेकर्स चाहते हैं कि मैं इसका हिस्सा बनूं, अब देखते हैं आगे क्या होता है। वहीं, टीना दत्ता ने बिग बॉस 13 का सदस्य बनने की बात पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

बता दें कि, Bigg Boss 13 टीवी का काफी फेमस शो है। इसके कंटेस्टेंट की लिस्ट में रश्मि देसाई और टीना दत्ता से पहले टीवी एक्ट्रेस ऋद्धि डोगरा का नाम भी सामने आया था। इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान भी नजर आ सकती हैं।