Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में 'दयाबेन' का किरदार फिर चर्चा में है। इस किरदार की वापसी की तैयारी तो लंबे से चल रही थी, अब फिर एक नया नाम चर्चा में आया है। जबरदस्त चर्चा है कि एक नई एक्ट्रेस विभूति शर्मा इस टीवी शो में 'दयाबेन' बन सकती हैं। विभूति शर्मा को 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'हमने ली है शपथ' जैसे टीवी शो में देखा जा चुका है। कहा जा रहा है कि पुरानी दयाबेन दिशा वाकानी (Disha Vakani) की वापसी की संभावना खत्म हो गई है।

मैटरिनिटी लीव के बाद शो में दिशा की वापसी हुई ही नहीं। कहा गया कि वापसी के लिए दिशा वाकानी ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में कुछ टर्म और कंडिशन जोड़ना चाहती थीं। शो के प्रोड्यूसर इसके लिए तैयार नहीं हुए और दिशा वाकानी ने अपनी मांग में कमी से इनकार कर दिया। दिशा अपनी शर्तों पर ही शो में आना चाहती थीं। इसके बाद मोदी ने उन्हें रिप्लेस करने का फैसला लिया।

खबर है कि 'दयाबेन' के रोल के लिए ऑडिशन चल रहे थे। कुछ ऑडिशन सफल भी रहे हैं। सेट से खबरी ने बताया है ''दयाबेन के रोल में विभूति शर्मा नजर आ सकती हैं। विभूति ने कल अपना मॉक शूट भी कर लिया है। दयाबेन के लुक में वह दिशा वकानी जैसी ही लग रही थीं। हालांकि विभूति ने अभी कांट्रैक्ट साइन नहीं किया है क्योंकि शो के प्रोड्यूसर मोदी दयाबेन के रोल के लिए कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं। दयाबेन तारक मेहता का उल्टा चश्मा का मुख्य फीमेल कैरेक्टर हैं और घर-घर में उनकी पहचान है। मेकर असित मोदी, विभूति को इस रोल में लेने से पहले और पक्का होना चाहते हैं।''