टेलीविजन जगत में भी टीआरपी की रेस दिन ब दिन मजबूत होती जा रही है। टीवी शो 'नागिन', 'द कपिल शर्मा शो', 'बिग बॉस 10' या 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की बीट' जैसे शो के बीच मुकाबला कड़ा है। मगर 28 अक्टूबर से 3 नवंबर तक के परिणाम तो यही बताते हैं।

कारण 'द कपिल शर्मा शो' बीते कुछ सप्ताह से अपेक्षा से कम परफॉर्म कर रहा था। टीआरपी के 42 हफ्ते में यह टॉप टेन में भी शामिल नहीं था जबकि 43 वें हफ्ते में इसका क्रम सातवां था। मगर 44 वें हफ्ते में यह एकाएक गेम में लौट आया है। आलम यह है कि दर्शकों ने सलमान खान के शो 'बिग बॉस 10' के ऊपर कपिल शर्मा के शो को तवज्जो दी है।

Video : गौरव चोपड़ा के प्रपोजल पर बानी ने दिया ये जवाब

टीआरपी की रैंकिंग में यह शो 43 वें हफ्ते में इसका नंबर 19 और 44 वें नंबर में इसका क्रम 22 वां था। यह बात निश्चित रूप से मेकर्स के लिए चिंता बढ़ाने वाली होगी। ऐसा लगता है कि कपिल शर्मा के शो पर अजय देवगन और काजोल की मौजूदगी ने चार चांद लगा दिए।

जब ऐश्वर्या की मदद के लिए आगे आईं सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड

29 अक्टूबर को अजय-काजोल शो पर मौजूद थे। 30 अक्टूबर को अजय देवगन के साथ 'शिवाय' की स्टार कास्ट के तौर पर एरिका कार, साएशा सहगल, एबिगली एम्स भी मौजूद थे। दर्शकों ने शो को बहुत ऊंची रैंकिंग दी। इस फेहरिस्त में करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी का शो 'ये हैं मोहब्बतें' अभी भी टॉप 5 में बना हुआ है। निश्चित रूप से मेकर्स इस बात से खुश होंगे।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket