सोनी टीवी का द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) जल्द वापसी करने वाला है। इस शो पर सभी स्टार्स आते हैं। वह अपनी जिंदगी से जुड़े मजेदार किस्से बताते हैं। एक बार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आए थे। तब विराट ने एक बड़ा ही मजेदार किस्सा सुनाया था। उन्होंने बताया था कि ये शो देखने के लिए 3 लाख रुपए चुकाने पड़े थे।

इंटरनेशनल रोमिंग पर देखा शो

विराट कोहली ने कहा कि जब हमारी पूरी टीम फ्री होती है, तब सब मिलकर द कपिल शर्मा का शो देखते हैं। उन्होंने कहा, 'श्रीलंका के दौरे पर टीम एटरपोर्ट पर थी। मैं बोर हो रहा था।' मैंने सोचा कुछ देख लेता हूं। वहां इंतजार करते समय काफी देर हो गई थी। मुझे नहीं पता था कि मेरा वाईफाई नहीं है। कोहली ने बताया कि मैंने अपने इंडिया के 3जी नेटवर्क पर शो देखना शुरू कर दिया। एक घंटा इंटरनेशनल रोमिंग पर हमने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल देखा।

भाई ने फोन कर बताया

विराट ने आगे बताया कि तभी मेरे भाई का कॉल आया। उसने पूछा कि तु कहां हैं और क्या कर रहा हैं। मैंने बताया कि एयरपोर्ट पर बैग्स का इंतजार और शो देख रहा हूं। तब भाई ने बताया कि तेरा फोन का 3 लाख रुपए का बिल आया है। विराट कोहली ने कहा कि जब हमारी पूरी टीम फ्री होती है, तब सब मिलकर द कपिल शर्मा का शो देखते हैं।

Posted By: Shailendra Kumar