Divyanka Tripathi और विवेक दहिया टीवी की दुनिया के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं। यह कपल ये हैं मोहब्बतें शो के सेट पर मिला था और सालों से एक-दूसरे के प्यार में डूबने के बाद शादी के बंधन में बंध गया। दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर प्यार जताने से नहीं हिचकिचाते हैं। उनका इंस्टाग्राम रोमांटिक तस्वीरों से भरा है। अब दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने एक पुराना फोटो पोस्ट किया है जिसमें वह स्कूल यूनिफॉर्म पहने हुए नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने सफेद शर्ट, ब्लैक पेंट और टाई पहनी है। उन्होंने क्यूटी सी पोनीटेल भी बना रखी है। दिव्यांका की इस मासूमियत ने सभी का दिल जीत लिया और केवल फैन्स देखकर ही खुश नहीं हुई बल्कि उनके पति विवेक दहिया भी फिदा हो गए। उन्होंने एक प्यारा सा कमेंट और कॉम्प्लीमेंट दिया है।

दिव्यांका के पोस्ट पर कमेंट करते हुए विवेक ने उन्हें 'Cute Pie' कहा और उनसे उनका फोन नंबर भी मांगा। देखिए किस अंदाज में विवेक ने दिव्यांका को कमेंट किया।

देखिए विवेक ने क्या कमेंट किया।

दिव्यांका ने कैप्शन में खुलासा किया है कि यह थ्रोबैक फोटो कहां का है। उन्होंने बताया कि वह अपनी डेब्यू वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला की शूटिंग का है जिसमें उसमें शेफ नियति का किरदार निभाया था। बता दें कि दिव्यांका को आखिरी बार ये है मोहब्बतें में देखा गया था जो कि पिछले साल दिसंबर में ऑफ एयर हुआ। वहीं विवेक को आखिरी बार कयामत की रात में देखा गया।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket