Bigg Boss 13 Grand Finale में Sidharth Shukla और Asim Riaz एक बार फिर आमने-सामने आ गए हैं। घर के अंदर तो दोनों को कई बार हाथापाई करते हुए देखा गया है लेकिन अब ग्रैंड फिनाले में दोनों की पॉवर पैक्ड परफॉर्मेंस नजर आने वाली है और इसमें भी दोनों एक दूसरे के दुश्मन नजर आ रहे हैं। बिग बॉस पैटर्न के मुताबिक कंटेस्टेंट्स ग्रैंड फिनाले पर अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देते हैं। दोस्त से दुश्मन बनें असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला भी ऐसी ही एक परफॉर्मेंस देने वाले हैं।

प्रोमो वीडियो में देख सकते हैं कि सिद्धार्थ और असीम रिअलिटी शो के आखिरी दिन अपनी परफॉर्मेंस के लिए मैदान में उतरे हैं और भयंकर युद्ध के मूड में है। दोनों अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर के गाने पर परफॉर्मेंस देंगे। यहां सिद्धार्थ और असीम की दुश्मनी साफ झलक रही थी।

बता दें कि असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री की थी तो वे दोस्त बन गए थे। काफी समय दोस्त रहने के बाद जब कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्रीज हुई तो उसके बाद मतभेद और मन भेद होने लगे। आलम यह हुआ कि दोनों एक दूसरे को अपशब्द बोलने लगे और हाथापाई तब बात आई। एक बार तो तंग आकर सिद्धार्थ ने कंफेशन रूम में बिग बॉस के कहा कि वह शो छोड़ना चाहता है। एक समय तो सलमान ने भी दोनों की लड़ाई से परेशान होकर उन्हें घर से बाहर जाने को कहा था।

हालांकि हाल ही में जब बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को अपनी जर्नी दिखाई तो सिद्धार्थ, असीम के साथ बिताए पलों को देखकर इमोशनल हो गए थे।

वहीं पिछले सप्ताह जब शिल्पा शेट्टी ने घर में एंट्री की थी और कंटेस्टेंट्स से इस घर में बिताए सबसे यादगार पल के बारे में पूछा था तो असीम ने सिद्धार्थ का ही नाम लिया था।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket