टीवी के मशहूर शो 'द कपिल शर्मा शो' में एक बार फिर सलमान खान आ रहे हैं। इस बार उन्होंने उस घटना के बारे में बताया है जब सलमान और अरबाज खान को अपने परिवार का सामना करने में डर लगा था। सुपरस्टार सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'भारत' के प्रचार के लिए बॉलीवुड ब्यूटी कटरीना कैफ के साथ शो पर आए। सलमान इस इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई मजेदार बातों का खुलासा भी किया।

शो के दौरान सलमान खान ने बचपन की एक बहुत ही मजेदार घटना सुनाई जिसने इस शब्द का संकेत दिया, 'मुसीबत'। एक दिन, तीनों भाई पत्थरों के साथ एक खेल खेलते हुए ‘टार्जन’ फिल्म देख रहे थे। सलमान खान इस खेल में इतने मशगूल हो गए कि उन्होंने पत्थर से अपने भाई सोहेल को बहुत बुरी तरह मार दिया। उन्होंने जानबूझकर ऐसा नहीं किया था, पर उस समय वे डर गए थे, क्योंकि वह कल्पना नहीं कर सकते थे कि अगर उनके पिता को इस बारे में पता लगा तो वह स्थिति से कैसे निपटेंगे।

सलमान ने बताया, “काफी समय पहले, हम तीनों 'टार्जन' फिल्म देख रहे थे और एक खेल खेल रहे थे जिसमें पत्थर शामिल थे। मैं खेल में इतना तल्लीन हो गया कि गलती से मैंने सोहेल पर कुछ पत्थर फेंक दिए जो उस समय बहुत छोटा था। वह कूड़ेदान के पीछे चला गया और कुछ ही सेकंड के भीतर, उसका खून बहने लगा।” सलमान आगे कहते हैं, “अरबाज और मैं यह सोचकर बहुत डर गए थे कि अब क्या होगा, पापा तो खूब डांटेंगे।”

शो में मजेदार गपशप जारी रखते हुए सलमान और कटरीना, कपिल शर्मा के साथ एक क्विज खेलते नजर आएंगे जहां कपिल यह पता लगाने की कोशिश करेंगे कि कटरीना, सलमान को कितना अच्छी तरह से जानती हैं।