टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लीड स्टार शिवांगी जोशी और मोहसिन खान को लोग बहुत पसंद करते हैं। शो में ये दोनों स्टार कार्तिक और नायरा के रोल में नजर आते हैं। कम वक्त में ही इस जोड़ी ने दर्शकों के दिल में अपनी एक खास जगह बना ली है। ऑन एंड ऑफ स्क्रीन इनकी जोड़ी सुपरहिट मानी जाती है। इन स्टार्स की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अब मार्केट में इनकी लुकलाइट डॉल भी मिलने लगी है। बता दें कि, मार्केटर में एरिका फर्नांडीस, पार्थ और हिना खान की लुकलाइक डॉल पहले से ही मौजूद है।

बताते चलें कि, शो में कार्तिक और नायरा की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं। मार्केट में मिलने वाली इन डॉल्स की तस्वीर के साथ ही शिवांगी ने अपनी और मोहसिन की एक तस्वीर को मिलाकर कोलाज बनाया है। इस कोलाज को शिवांगी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर खुशी जाहिर की है। इस फोटो में डॉल्स और शो के लीड स्टार्स ने लगभग एक जैसी ही ड्रेस पहन रखी है। इस तस्वीर में मोहसिन और शिवांगी के साथ ही साथ ये डॉल्स भी बेहद क्यूट लग रही हैं।

बताते चलें कि, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों दर्शकों को जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक ओर दिल में दर्द लिए नायरा अपने बेटे को अकेले पाल रही है। वही, दूसरी तरफ कार्तिक को लगता है कि नायरा अब इस दुनिया में ही नहीं है। दरअसल, शो अब पांच साल आगे बढ़ा दिया जाएगा, जिसमें कई ट्विस्ट और टर्न होंगे। शो में आने वाला ट्विस्ट दर्शकों को जरूर पसंद आएगा, क्योंकि 5 सालों बाद कार्तिक और नायरा की मुलाकात होने वाली है। आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, कार्तिक अपने काम से गोवा जाएगा और वहां उसकी मुलाकात अचानक ही नायरा से हो जाएगी। इसके बाद शुरू होगा इमोशनल ड्रामा, जो दर्शकों को खूब पसंद आएगा।