अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की नई फिल्म '102 नॉट आउट' 4 मई को रिलीज होगी। इससे लंबे समय बाद अमिताभ-ऋषि की जोड़ी बड़े परदे पर लौट रही हैं। ये बड़े परदे पर उनकी 27 साल बाद वापसी है। भले ही दोनों की उम्र मिलकर 138 साल हों लेकिन अब वो कहने जा रहे हैं '102 नॉट आउट'।

इसके ट्रेलर में अमिताभ अपने पूरे रंग में नजर आ रहे हैं। उन्हें पूरे वक्त ऋषि कपूर को छेड़ते हुए देखा जा सकता है। 'ओह माय गॉड' जैसी फिल्म बनाने वाले नेशनल अवॉर्ड विनर उमेश शुक्ला की फिल्म '102 नॉट आउट' बुजुर्ग बाप-बेटे की कहानी है, जिसमें अमिताभ पिता और ऋषि बेटे की भूमिका में हैं।

सौम्या जोशी के नाटक पर आधारित ये फिल्म न सिर्फ़ हर तरह के इमोशन को परिभाषित करती है बल्कि ये एक फन लविंग स्टोरी भी है। फिल्म में 75 साल के बेटे की भूमिका निभा रहे ऋषि कपूर अमिताभ के साथ फिर से स्क्रीन शेयर कर बेहद खुश हैं। इससे पहले 'कपूर एंड संस' में ऋषि 90 साल के बुजुर्ग का रोल निभा चुके हैं जबकि सालों से बिग बी पर्दे पर बुजुर्ग वाले रोल निभाते रहे हैं लेकिन इस बार परदे पर उनकी उम्र का ग्राफ और चढ़ा है। हाल के वर्षों में अमिताभ ने 'पीकू', 'शमिताभ' और 'तीन' जैसी फिल्मों में उम्रदराजी दिखाई है।