Adipurush Teaser: साउथ स्टार प्रभास और बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदि पुरुष का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म की पहली झलक में ही भगवान राम के अवतार में प्रभास छा गए हैं। इसके साथ ही सैफ अली खान भी रावण के रूप में दर्शकों के दिलों में राज करने वाले हैं। साउथ की इस पैन इंडिया फिल्म का लोगों को अब बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के मेकर्स ने इसका टीजर और ग्रैंड पोस्टर भगवान राम की नगरी अयोध्या में आयोजित एक भव्य समारोह में जारी किया है। प्रभास और कृति सेनन के साथ फिल्म की पूरी टीम अयोध्या पहुंची थी। जहां फिल्म के मेकर्स ने आदि पुरुष का टीजर लॉन्च किया गया है।

रिलीज हुआ शानदार टीजर

वहीं आदि पुरुष के टीजर की बात करें तो टीजर शुरू होते ही बैकग्राउंड में प्रभास की आवाज और उनके रामावतार वीएफएक्स के साथ होती है। धंस जाए ये धरती या चटक जाए ये आकाश, न्याय के हाथों होकर रहेगा। अन्याय का सर्वनाश। आ रहा हूं मैं, आ रहा हूं न्याय के दो पैरों से अन्याय से दस सिर कुचलने। आ रहा हूं अधर्म का विध्वंस करने। टीजर के अंत में जय श्री राम, जय श्री राम राजा राम के साथ जयकारे की गूंज सुनाई देती है।

बेहतरीन वीएफएक्स का इस्तेमाल

सैफ अली खान इस फिल्म में दशानन यानी रावण बने हैं। इस अवतार में आने के लिए सैफ ने अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की है। उनका लुक बहुत ही बेहतरीन लग रहा है। वहीं कृति सेनन माता सीता के रूप में नजर आ रही हैं। साथ ही फिल्म में बेहतरीन वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। इस फिल्म के डायरेक्टर ओम राऊत और फिल्म के निर्माता भूषण कुमार है। यह फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म हिंदी और तेलुगु में बनाई जा रही है। इसे हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल मलयालम, कन्नड़ जैसी अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

Posted By: Ekta Shrma

  • Font Size
  • Close