Tiger 3 Boycott: कुछ दिनों पहले ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई है। इस फिल्म को बॉयकॉट करने की काफी मांगे उठी थी। जिसका असर फिल्म की रिलीज के बाद उसकी कमाई पर भी देखने को मिला है। फिल्म एक हद तक फ्लॉप साबित हुई है। सोशल मीडिया पर जैसे बॉलीवुड फिल्मों को बॉयकॉट करने की मुहिम चलाई जा रही है। अब सलमान खान की अपकमिंग मूवी टाइगर 3 को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है। पहले लोगों ने लाल सिंह चड्ढा और फिर रक्षाबंधन को बॉयकॉट करने की मांग की और अब सलमान की टाइगर 3 को बहिष्कार करने को कहा जा रहा है। बता दें कि ऋतिक रोशन की वेधा और शाहरुख खान की पठान फिल्म को भी बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है।

टाइगर 3 की बॉयकॉट की मांग

बता दें कि हाल ही में सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म एक था टाइगर ने 10 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर सलमान ने टाइगर 3 की अनाउंसमेंट कर अपने फैंस को खुशखबरी दी है। इस फिल्म को दर्शकों का भर-भर कर प्यार मिला था। फिल्म की सक्सेस को देखते हुए इस फिल्म के दूसरे पार्ट टाइगर जिंदा है को 2017 में रिलीज किया गया था। इस फिल्म की कहानी के साथ-साथ लोगों को इसके गाने भी काफी पसंद आए थे। इसलिए अब जब सलमान ने टाइगर 3 की अनाउंसमेंट की है। सलमान के फैंस इसे सुनकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं दूसरी ओर फिल्म को लेकर बॉयकॉट की मांगे भी उठने लगी है।

सेलेब्स ने भी किया विरोध

सोशल मीडिया पर भले ही फिल्मों के बॉयकॉट की मांगे उठ रही हो लेकिन पुराने रिकार्ड के अनुसार इससे फिल्मों को हमेशा फायदा ही हुआ है। इस लिस्ट में संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का उदाहरण ले सकते हैं। वहीं टाइगर 3 की बात करें तो ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। यह 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी। फिल्म को रिलीज होने में फिलहाल 9 महीने बाकी हैं। बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी आवाज उठाई है। एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने भी कहा था कि बॉयकॉट ट्रेंड सही नहीं है। लोगों ने इसे अपनी आदत बना लिया है।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close