Prithviraj Trailer Out: अक्षय की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में अक्षय कुमार पृथ्वीराज के किरदार में खूब जच रहे हैं और दुश्मनों से लोहा लेते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी चिल्लर राजकुमारी संयोगिता के रोल में दिखेंगी। वहीं फिल्म में एक्टर सोनू सूद कवि चंद्रवरदाई और संजय दत्त काका कान्हा का किरदार निभाएंगे। फिल्म में सबसे मुख्य किरदार मानव विज का होगा, जो मोहम्मद गौरी का होगा। ये फिल्म 3 जून 2022 को सिनेमाघरों में तीन अलग भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

ट्रेलर में दिखा अक्षय का शाही अंदाज

रिलीज हुए ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि अक्षय कुमार पहले की तरह अपनी शानदार एक्टिंग की छाप छोड़ने वाले है। वहीं इस फिल्म से मानुषी चिल्लर अपना फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। अपने सादगी भरे अंदाज से मानुषी फैन्स का दिल जीतने वाली हैं। इसके अलावा संजय दत्त और सोनू सूद भी अपने किरदार को बखूबी निभा रहे हैं। मोहम्मद गौरी के किरदार में मानव विज भी निखरते हुए कलाकार है।

मेगा बजट फिल्म है पृथ्वीराज

अक्षय की फिल्म 'पृथ्वीराज' का निर्देशन डॉ चंद्र प्रकाश द्विवेदी ने किया है। ये मेगा बजट फिल्म है। बताया जा रहा है कि इस कहानी को अब तक नहीं दिखाया गया है। पृथ्वीराज चौहान की वीर गाथा से सभी परिचित है और उन्होंने 17 बार मुहम्मद गौरी को युद्ध में परास्त किया था। जो इतिहास में सुनहरे अक्षरों में लिखा गया है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज की जानकारी देते हुए अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। ट्रेलर की एक वीडियो क्लिप साझा करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, शौर्य और वीरता की अमर कहानी… यह है कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान की। दरअसल, फिल्म को पहले साल 2020 में दिवाली में रिलीज किया जाना था। लेकिन लॉकडाउन के कारण इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो सकी और फिर कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज बार-बार टलती गई। अब यह फिल्म अगले महीने रिलीज होने जा रही है।

Posted By: Shailendra Kumar