Ponniyin Selvan OTT Details: ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार हैं। तमिल एपिक हिस्टोरिकल फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग होगी। अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने इस मूवी के राइट्स खरीद लिए है। इसके लिए मोटी रकम चुकाई है।

राजा चोल की कहानी पर आधारित फिल्म

फिल्ममेकर मणि रत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म पोन्नियिन सेलवन लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास पर आधारित है। इस मूवी में राजा चोल की कहानी को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) मंदाकिनी देवी के रोल में नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्टर शेयर किए थे। जिसे पता चला है कि फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी।

अमेजन प्राइम ने 125 करोड़ में खरीदा

पोन्नियिन सेलवन को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का पहला पार्ट 30 सितंबर 2022 को थिएटर में रिलीज होगी। इस मूवी के डिजिटल राइट्स अमेजन प्राइम ने खरीद लिए हैं। ओटीटी कंपनी ने दोनों पार्ट के स्ट्रीमिंग राइट्स के लिए 125 करोड़ का भुगतान किया है।

4 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

पोन्नियिन सेलवन को हिंदी, कन्नड़, मलयालम और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। हालांकि फिल्म की डिजिटल स्ट्रीमिंग कब होगी। इसकी तारीख फिलहाल सामने नहीं आई है। इस मूवी में ऐश्वर्या राय, जयम रवि, त्रिषा समेत कई कलाकार नजर आएंगे। बच्चन परिवार की बहू भी काफी समय बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close