Deva Deva: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की अपकमिंग मूवी ब्रह्मास्त्र जल्द ही रिलीज होने वाली है। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का केसरिया गाना रिलीज किया गया था। इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस गाने के बाद लोगों को इस फिल्म के देवा-देवा गाने का काफी बेसब्री से इंतजार था। अब आखिरकार लोगों का इंतजार खत्म हुआ। हाल ही में ब्रह्मास्त्र फिल्म के नए गाने देवा-देवा को रिलीज किया गया है। इस गाने को अरिजीत ने गाया है। एक बार फिर अरिजीत ने अपनी आवाज से लोगों का दिल जीत लिया है। केसरिया गाने की तरह ही लोगों को ये गाना भी काफी पसंद आ रहा है। साथ ही इस फिल्म में दिखाए गए वीएफएक्स इफैक्ट्स की भी सभी खूब तारीफ कर रहे हैं।

आग से खेलते दिखे रणबीर

देवा देवा गाने को एक डिवोशनल सॉन्ग भी कहा जा सकता है। इस गाने में धार्मिक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। जिसे वेस्टर्न म्यूजिक के साथ कंपोज किया गया है। देवा देवा गाने के वीडियो में रणबीर अपने अग्नि शस्त्र के साथ एक नए सफर पर नजर आ रहे हैं। उनके इस सफर में अमिताभ बच्चन को उनके मार्गदर्शन के रूप में दिखाया गया है। इस गाने में बर्फीले मैदानों, पहाड़ों और जंगल में रणबीर को अपने अग्नि शस्त्र के साथ खेलते हुए दिखाया गया है। रणबीर के साथ-साथ इस गाने में आलिया भी हैं। गाने में आलिया और रणबीर के रोमांस की एक झलक भी देखने को मिल रही है।

भगवान शिव को डेडिकेट है देवा देवा सॉन्ग

ब्रह्मास्त्र के इस गाने में भगवान शिव की उपासना की गई है। इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है। वहीं इस गाने को अरिजीत सिंह और जोनिता गांधी ने गाया है। गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है। इस गाने को अयान मुखर्जी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि एक ऐसा गाना जिसमें शिव के रूप में दिखाया गया हमारा अहम किरदार अपनी शक्तियों को अनलॉक करते हैं। ऐसा करते हुए वे अपने चारों ओर की सारी आग को दैवीय ऊर्जा से भर देते हैं। जैसे भगवान शिव ध्यान मुद्रा में बैठे हैं। इस पूरे ब्रह्मांड में ध्यान की पहली छवि। एक ऐसा गाना जिसमें हमारे नायक शिव के रूप में यह समझकर अपनी शक्ति को अनुभव करते हैं। बाहर की आग को नियंत्रित करने के लिए। उन्हें सबसे पहले भीतर की आग को महसूस करना होगा। बता दें कि यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

Posted By:

  • Font Size
  • Close