Dhoka Round the Corner । सिनेमाघरों पर बीते दिन कई फिल्मों का गृह प्रवेश हुआ। नेशनल सिनेमा डे के मौके पर कई फिल्मों ने शानदार कलेक्शन किया। इसी बीच आर माधवन की धोखाः राउंड दी कॉर्नर भी लोगों की पसंद के रूप में उभर कर सामने आई। धोखा को कम टिकट दरों का खूब लाभ मिला है। सिनेमा डे पर दर्शकों ने फिल्म की बड़ी संख्या में एडवांस बुकिंग की। माना जा रहा है कि एडवांस बुकिंग के मामले में इस फिल्म ने 25000 से अधिक टिकट की बिक्री की।

ऐसे में शुक्रवार यानी अपनी रिलीज़ के पहले ही दिन धोखाः राउंड दी कॉर्नर ने 1.25 करोड़ कमाए। इसकी जानकारी दी है जाने-माने जर्नलिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने। देश के अपने सोशल मीडिया, कू ऐप के माध्यम से पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा है:

अभिनेता आर माधवन अपनी साइंस फिक्शन फिल्म रॉकट्री से लोगों का दिल जीत लेने के बाद एक बार फिर पर्दे पर धोखा के माध्यम से लौटे हैं। बीते दिन रिलीज़ हुई उनकी फिल्म धोखाः राउंड दी कॉर्नर को दर्शकों की तरफ से शानदार प्रतिक्रिया मिली। इसका सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर भी देखने को मिला। देशभर में पहले दिन इस फिल्म ने सिर्फ 1.25 करोड़ की कमाई की है।

'धोखा' एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है और यह टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित है। फिल्म में आर. माधवन के साथ ही अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार शानदार भूमिकाओं में हैं।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close