Doctor G: आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की अपकमिंग फिल्म डॉक्टर जी जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अनेक जैसी सीरियस फिल्म करने के बाद आयुष्मान खुराना एक बार फिर लोगों को हंसाने के लिए आ गए हैं। डॉक्टर जी फिल्म की कहानी एक MBBS स्टूडेंट के बारे में है जो गाइनकॉलजिस्ट डिपार्टमेंट में अकेला मेल स्टूडेंट होता है। यह एक ऐसे लड़के की कहानी है जो ऑर्थो पढ़ना चाहता है लेकिन MBBS उसे गाइनकॉलजिस्ट वाला विभाग मिल जाता है। उस लड़के की किस्मत ऐसे पलटती है कि उसे गाइनकाॅलोजी में ही MBBS करना पड़ता है। अब आयुष्मान को पेशेंट देखना होगा या फिर क्लास लेना होगा। यह आयुष्मान के लिए बड़ी अजीब स्थिति बनने वाली है।

रिलीज हुआ डॉक्टर जी का ट्रेलर

रिलीज हुआ फिल्म का ये ट्रेलर काफी मजेदार है। आयुष्मान एक बार फिर हंसी मजाक में काफी गंभीर विषय को लोगों तक पहुंचाने वाले हैं। फिल्म में कुछ डायलॉग ऐसे हैं जो आपको सोचने पर मजबूर कर देंगे। ट्रेलर में जब आयुष्मान की प्रोफेसर उन्हें समझाती हैं कि ये मेल फीमेल क्या होता है। डॉक्टर तो डॉक्टर होता है। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आयुष्मान एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने वाले हैं।

इस दिन रिलीज होगी आयुष्मान की फिल्म

बता दें कि एक बार फिर हंसी-मजाक के जरिए आयुष्मान बहुत गंभीर विषय को उठाने की कोशिश कर रहे हैं। डॉक्टर जी फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ-साथ रकुल प्रीत सिंह भी नजर आ रही हैं। साथ ही शेफाली शाह और शीबा चड्ढा भी अहम किरदार निभाती दिखाई देंगी।

Posted By: Ekta Shrma

  • Font Size
  • Close