Dunki Shooting: शाहरुख खान अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में बने ही रहते हैं। इन दिनों वे अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही शाहरुख ने अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग पूरी की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे अपने फैंस को सऊदी अरब के शानदार लोकेशन की झलक दिखाई है। उन्होंने इस वीडियो में एक खास मैसेज के साथ सऊद अरब के संस्कृति मंत्रालय को शुक्रिया कहा है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही शाहरुख खान ने खास कैप्शन भी दिया है।

पूरी हुई डंकी की शूटिंग

बता दें कि शाहरुख ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सऊदी अरब की झलक दिखाते हुए वीडियो पोस्ट किया है। एक्टर ने कुछ समय पहले ही अपनी फिल्म डंकी की शूटिंग खत्म की है। डंकी के सेट से वीडियो में बहुत ही सुंदर लोकेशन भी देखने को मिल रही है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की टीम और सऊदी के मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर को थैंक्यू कहा है। दरअसल कुछ वक्त पहले ही डंकी के सेट से कुछ फोटोज सामने आईं थी। जिसमें शाहरुख बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ नजर आए थे। शाहरुख आने वाले साल में तीन फिल्मों के साथ बॉलीवुड धमाका करने वाले हैं।

रिलीज होगी तीन फिल्में

शाहरुख की फिल्म डंकी अगले साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा उनकी दो फिल्में पठान और जवान भी रिलीज होगी। बता दें कि पठान 25 जनवरी साल 2023 को रिलीज होगी। जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। इसमें शाहरुख राॅ एजेंट के किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसमें शाहरुख दमदार एक्शन करते नजर आ रहे थे। वहीं शाहरुख की फिल्म जवान साउथ के फेमस एक्टर एटली बना रहे हैं। शाहरुख आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म जीरो में नजर आए थे।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close