Fukrey 3 Release Date: काफी लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड की सुपरहिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी फुकरे 3 की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। पिछले लंबे समय से फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। अब फिल्म के मेकर्स ने नए पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। एक बार फिर फुकरे टीम दर्शकों को एंटरटेन करने आ रही है। पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी की फुकरे 3 सिनेमाघरों में जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर रिलीज होने जा रही है। जन्माष्टमी के मौके पर फुकरे 3 थिएटर्स में 7 सितंबर 2023 को दस्तक देगी।

जल्द ही रिलीज होगी फुकरे 3

फुकरे फिल्म में पुलकित सम्राट और ऋचा चड्ढा की जोड़ी फिर से देखने को मिलेगी। फिल्म को मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित किया गया है। मृगदीप को फुकरे फ्रेंचाइजी से ही पॉपुलैरिटी मिली है। इससे पहले वे रूही फिल्म के लेखन का काम भी संभाल चुके हैं। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत फिल्म को निर्मित किया गया है। फुकरे फिल्म का पहला पार्ट साल 2014 में रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला था। इसी के आधार पर मेकर्स ने इसकी फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म रिलीज की। इसी तरह अब इसकी तीसरी फिल्म भी आने जा रही है।

जन्माष्टमी पर एंटरटेनमेंट का धमाका

इस फ्रेंचाइजी के चूचा, पंडित जी, भोली पंजाबन जैसे कुछ सबसे पसंदीदा और आइकॉनिक ऑन-स्क्रीन किरदार दिए हैं, जो कि फुकरे 3 में पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट की सह स्थापना फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने की थी। इन्होंने जेडएनएमडी, दिल चाहता है, डाॅन, डाॅन 2 जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है। हाल ही में प्रोडक्शन हाउस मोस्ट अवेटेड फिल्म जी ले जरा के लिए कमर कस रहा है।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close