Govinda Naam Mera Release Date: 'गोविंदा नाम मेरा" विक्की कौशल के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित मानी जा रही है। फिल्म का धमाकेदार टीजर सामने आने के बाद से ही दर्शक इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट का करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट कू (Koo) पर भी एलान कर दिया है। जिसे सुनकर सभी फैंस के चेहरों पर मुस्कुराहट आ जाएगी। यह फिल्म 16 दिसंबर को हॉटस्टार पर रिलीज की जा रही है। बता दें कि हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक और बड़ा अपडेट सामने आया था कि फिल्म को अब दर्शक सिनेमाघरों में नहीं, अपने घर पर ही देख पाएंगे।

Govinda Naam Mera First Look : मिलिए टपोरी गोविंदा की हॉट वाइफ, नॉटी  गर्लफ्रेंड से - Govinda Naam Mera Movie vicky kaushal kiara advani bhumi  pednekar announce new film tmov - AajTak

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस दिन होगी रिलीज

दरअसल, फिल्म अब थिएटर में रिलीज न होकर जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है। इसकी जानकारी अभिनेता और करण जौहर ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट साझा कर दी है। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी जारी किया गया था। जिसमें करण और विक्की कौशल साथ नजर आ रहे थे। वीडियो में दोनों मजेदार अंदाज में बातचीत कर रहे हैं, जिसमें करण, विक्की को गोविंदा के बारे में बता रहे हैं। पहले विक्की को गोविंदा नाम सुनते ही लगता है कि वह गोविंदा की बायोपिक करने जा रहे हैं, फिर करण कहते है कि बायोपिक कौन बनाता है।

Govinda Naam Mera posters: Kiara and Bhumi play 'naughty GF' and 'hottie  wife' | Bollywood - Hindustan Times

शानदार फिल्मों में नजर आएंगे गोविंदा

इसके बाद करण विक्की को गोविंदा के बारे में जो भी बता रहे हैं विक्की उसका अच्छा समझ रहे हैं, लेकिन निकलता सब उल्टा है। बता दें कि हॉरर फिल्म 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' के बाद 'गोविंदा नाम मेरा' धर्मा प्रोडक्शन बैनर के तहत विक्की, करण जौहर की ये दूसरी फिल्म है। वहीं फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। इसमें विक्की के साथ भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं। वहीं, इसके अलावा वे रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में सारा अली खान और तृप्ति डिमरी के साथ भी दिखाई देंगे।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close