Arjun Rampal । बाॅलीवुड एक्टर अर्जून रामपाल की फिल्म धाकड़ हाल ही में रिलीज हुईं। फिल्म में जहां कंगना एजेंट अग्नि का रोल निभा रही हैं। वहीं अर्जुन रामपाल विलेन के रोल में हैं। इस फिल्म के जरिए दर्शकों ने अब तक के सबसे चार्मिंग विलेन अर्जुन रामपाल को देखा। अर्जुन के लुक ने उस समय भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं जब वह धाकड़ की शूटिंग कर रहे थे। वह रुद्रवीर की नकारात्मक भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि जब आप फिल्म देखते हैं तो आपको पता चलता है कि धाकड़ में रुद्रवीर के लुक्स के अलावा भी कुछ ऐसी चीजें हैं जो हमारी आंखों को भा जाएंगी। सारा क्रेडिट सेलिब्रेटी हेयर ड्रेसर आलिम हकीम को जाता है ।

अर्जुन ने फिल्म इंडस्ट्री में सालों से काम कर रहे हैं और एक्टर हर उम्र के लिए नया लुक हासिल करते हैं। वह हर लुक को इस तरह से अपना लेते हैं जिन्हें देख हर कोई हैरान रह जाता है जैसे की लंदन फाइल्स में डिटेक्टिव ओम के रूप में एकर शानदार प्रदर्शन दिया है।

धाकड़ के लिए उन्होंने घुंघराले बालों वाले एक नौजवान खलनायक के रूप को चुना। पुराने किरदार की बात करें तो उसमें अर्जुन ने स्टाइलिश फर कोट, अलंकरण के साथ लंबी जैकेट चुन। दोनों के लुक में कॉमन फैक्टर यह है कि अर्जुन आपको रुद्रवीर से नफरत करवाते हैं क्योंकि उनका एक्टिंग बहुत अद्भुत है! धाकड़ के बाद यह कहना

गलत नहीं है कि ऐसा कोई रोल नहीं है जिसे अर्जुन रामपाल नहीं कर सकते।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close