रानी मुखर्जी की नई फिल्म 'हिचकी' 23 मार्च को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म होली पर रिलीज होने वाली थी लेकिन इसे आगे बढ़ाया गया। फिलहाल रानी इसके प्रचार में व्यस्त हैं और गानों के रिलीज होने का सिलसिला जारी है।

हाल ही में इसका टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ है। गाना सुनने और देखने लायक है। इसे हर्षदीप कौर ने गाया है और संगीत जसलीन रॉयल का है।

इसमें बस्ती के बच्चों के बीच रानी को नाचते-गाते देखा जा सकता है। बता दें कि लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही थी कि रानी मुखर्जी बेटी आदिरा के जन्म के बाद फिल्मों में काम करेंगी या नहीं। इन अटकलों को विराम देते हुए उन्होंने 'हिचकी' शुरू की और अब इसका प्रचार जोरों पर है।

इसका निर्माण 'यश राज' के बैनर तले किया गया है। फिल्म 'हिचकी' की कहानी है एक ऐसी महिला की जो अपनी कमजोरी को खुद की ताकत में तब्दील करती है। यह एक सकारात्मक कहानी है। रानी ने इसमें एक टीचर को रोल निभाया है।

रानी ने बताया, 'हम सभी में कुछ न कुछ कमियां होती है। कुछ लोग उन्हें दूर कर मजबूती से वापसी करते हैं। यह एक पॉजिटिव साइन है। इस कहानी में भी कुछ ऐसी ही बात है।'

इसे मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है जबकि निर्देशन सिद्धार्थ पी.मल्होत्रा का है। यह तीसरा मौका होगा जब शर्मा किसी फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। मल्होत्रा की यह दूसरी फिल्म होगी जिसका निर्देशन उन्होंने किया है।

आपको बता दें कि रानी मुखर्जी की पिछली फिल्म 'मर्दानी' थी। इसे बॉक्स ऑफिस पर बेहतर रिस्पांस मिला था।