Hit 2: हाल में दिल्ली में एक महिला के 35 टुकड़े कर के उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया था। इस हादसे से पूरा देश हिला हुआ है। अब इसी तरह की एक कहानी आपको स्क्रीन्स पर भी देखने मिलेगी जो इत्तेफाकन 'मेजर' फेम अदिवी शेष की लेटेस्ट फिल्म "हिट - द सेकेंड केस" के ट्रेलर से समानता रखती है। इस फिल्म में ठीक इसी तरह के अपराध को दर्शाया गया है। बता दें इस फिल्म को एक साल पहले लिखा गया था और ये महज एक इत्तेफाक ही है जो ये फिल्म इस हादसे के कुछ ही समय बाद रिलीज होने वाली है।

रिलीज हुआ हिट 2 का ट्रेलर

यही नहीं फिल्म में श्रद्धा के नाम का भी जिक्र किया गया है जो लोगों को एक बार को सोचने पर भी मजबूर कर देगा लेकिन यह सिर्फ एक संयोग ही है। फिल्म का ट्रेलर एक कूल कॉप कृष्ण देव की यात्रा की एक झलक देता है, जिसके सामने एक भयानक केस से होता है। ट्रेलर में, केडी अपराधियों का मजाक उड़ाते हुए कहता है, "बर्डब्रेन", और फिर वह उस केस की गुत्थी सुलझाने में जुट जाते है जिसने पूरे शहर का होश उड़ा दिया है। हालांकि क्या केडी इस केस को सॉल्व कर पाएंगे? क्या वो इस मर्डर केस के असली अपराधी का पता लगा पाने में सफल होंगे ? ये तो 2 दिसंबर को ही पता चलेगा लेकिन इतना तो तय है कि ये शानदार क्राइम थ्रिलर स्टोरी हर मोड़ पर दर्शकों को बांधे रखने का वादा करती है।

दिल्ली मर्डर केस से है संबंध

इस फिल्म में अदिवी शेष नजर आएंगे,जो फिल्म मेजर से अपना हिन्दी फिल्म डेब्यू कर चुके हैं, जिसे हिन्दी ऑडियंस ने भी खूब पसंद किया था। ऐसे में अब उनके अगली फिल्म को लेकर भी नेटिजन्स और उनके फैन्स के बीच उत्साह की लहर है। इसके चलते उन्होंने मेकर्स से भी गुजारिश की है कि वो इस फिल्म को हिन्दी भाषा में भी रिलीज करें। ऐसे में हो सकता है कि दिसंबर एंड तक फिल्म हिंदी वर्जन भी जारी कर दिया जाए। इस फिल्म में अदिवी के साथ मीनाक्षी चौधरी फीमेल लीड में हैं। वहीं राव रमेश, पोसानी कृष्ण मुरली, तनिकेला भरणी, श्रीनाथ मगंती, कोमली प्रसाद फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को प्रशांति टिपिरनेनी प्रोड्यूस कर रही हैं जबकि नेचुरल स्टार नानी वॉल पोस्टर सिनेमा के तहत इसे प्रस्तुत कर रहे हैं।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close