Jug Jugg Jeeyo Trailer Out: जग जुग जीयो के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर मुख्‍य भूमिकाओं में हैं। जैसा कि दर्शकों से वादा किया गया था, जग जुग जीयो के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। आज 22 मई, रविवार को धर्मा प्रोडक्शंस के आधिकारिक यूट्यूब हैंडल ने फिल्म जुग जुग जीयो का ट्रेलर जारी किया। इससे एक दिन पहले 21 मई को कियारा आडवाणी ने जग जुग जीयो का ट्रेलर अनाउंसमेंट शेयर किया था। #JugJuggJeeyo 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। राज मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर प्यार, रोमांस और एक बड़े पारिवारिक ड्रामे से भरपूर है। ट्रेलर के लुक से ऐसा लगता है कि फिल्म की स्टार कास्ट दर्शकों को भावनाओं के रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाएगी। जग जुग जीयो में वरुण, अनिल कपूर, मनीष पॉल, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोली हैं।

यहां देखें ट्रेलर का वीडियो

यह है फिल्‍म की कहानी

ट्रेलर में वरुण और कियारा एक ऐसे जोड़े के रूप में हैं जो एक दूसरे से तलाक मांग रहे हैं। हालांकि, पारिवारिक शादी के कारण दोनों कुछ समय के लिए अपने फैसले को छिपाने का फैसला करते हैं। इन सबके बीच वरुण उस समय हैरान रह गए जब उन्हें पता चला कि उनके पिता (अनिल कपूर) भी उनकी मां (नीतू कपूर) को तलाक देने की योजना बना रहे हैं। क्यों? क्योंकि वह किसी और (टिस्का चोपड़ा) से प्यार करते हैं। मनीष पॉल फिल्म में वरुण धवन के भाई की भूमिका निभाएंगे। आगे है सरप्राइज, ट्विस्ट, मस्ती और मनोरंजन की कहानी।

एक्‍टर्स का वर्क फ्रंट

बता दें कि इन दिनों कियारा आडवाणी को हाल ही में भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया था। दूसरी ओर, वरुण धवन अगली बार कृति सनोन के साथ भेड़िया में दिखाई देंगे। जहां तक ​​अनिल कपूर की बात है तो वह आखिरी बार बेटे हर्षवर्धन कपूर और सतीश कौशिक के साथ थार में नजर आए थे। नीतू कपूर की बात करें तो वह डांस दीवाने जूनियर्स को जज कर रही हैं।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close