KGF 5 Sequels: केजीएफ 1 और केजीएफ 2 की ब्लॉकबस्टर सक्सेस को कोई नहीं भूल पाया है। यश की केजीएफ ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। केजीएफ 1 को जितना ज्यादा दर्शकों का प्यार मिला है, उतना ही प्यार इस फिल्म के पार्ट 2 को मिला है। फिल्म ने दुनिया भर में 1200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। तभी से फैंस इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। केजीएफ 3 की शूटिंग 2025 में शुरू की जाएगी। अब इसी बीच इस फिल्म की फ्रेंचाइजी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। केजीएफ जैसी ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी खड़ी करने वाले होम्बले फिल्मस ने इसे लेकर एक बड़ी अपडेट शेयर की है।

पांच पार्ट में बनेगी KGF

बताया जा रहा है कि केजीएफ को अब एक बाॅन्ड जैसी सीरीज बनाया जाएगा और इसके 5 सीक्वल होंगे। हर सीक्वल में एक अलग एक्टर होगा। इसकी जानकारी होम्बले फिल्म्स के फाउंडर और केजीएफ सीरीज के प्रोड्यूसर विजय किर्गंदुर ने दी। उन्होंने कुछ समय पहले ही दिए एक इंटरव्यू में बताया कि केजीएफ के 5 सीक्वल में हर पार्ट में एक अलग एक्टर होगा। इससे ये सवाल उठ रहा है कि क्या रॉकी भाई यश इस फ्रेंचाइजी के आने वाले सीक्वल में हिस्सा होंगे या नहीं। तो इसका जवाब है हां। दरअसल विजय ने साफ कहा कि हीरो 5वें पार्ट के बाद बदला जाएगा।

अगले पार्ट में यश होंगे रिप्लेस?

यश केजीएफ 1 और केजीएफ 2 का हिस्सा रहे हैं और अब वह तीसरे पार्ट की तैयारियों में लगे हैं। ऐसे में अब ये साफ है कि वे अगले दो पार्ट का भी हिस्सा रहेंगे। वहीं विजय किर्गंदुर ने साफ कहा कि हीरो 5वें पार्ट के बाद बदला जाएगा। यश केजीएफ 1 और केजीएफ 2 का हिस्सा रहे हैं और अब वे तीसरे पार्ट की तैयारियों में लगे हैं। ऐसे में साफ है कि वे अगले दो पार्ट का भी हिस्सा रहेंगे। विजय ने इस बात से इनकार किया कि यश को रिप्लेस नहीं किया जा सकता। प्रशांत नील ने केजीएफ 3 और इसके आने वाले सभी पार्ट्स के लिए मास्टर प्लान तैयार कर लिया है। उन्होंने सालार फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू कर दी थी। इसका बजट भी केजीएफ 2 के बजट से दोगुना रखा गया है। प्रशांत ने बताया था कि सालार के चक्कर में केजीएफ 3 के स्क्रीनप्ले और डायलॉग का काम बाकी है।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close