पति पुलिस वाला है और पत्‍नी उससे खुश नहीं है। वह पति को ताना मारती रहती है। पति का घर की नौकरानी से अफेयर हो जाता है| इसी बीच पत्‍नी का भी गैर मर्द से चक्‍कर शुरू हो जाता है। फिर एक रात दो घटनाएं होती हैं। नौकरानी कहती है कि वह साहब के बच्‍चे की मां बनने वाली है। वह घर लौटता है और वहां पत्‍नी के साथ उस गैर मर्द को पाता है। एक हत्‍या होती है। अब मियां, बीवी और मर्डर का सीन है। अगर आप भी कुछ ऐसे ही सस्‍पेंस और थ्र‍िलर के शौकीन हैं तो यह कहानी आपके अंदर रोमांच जगा रही होगी। लेकिन आगे इसमें और भी बहुत कुछ है। यहां इसमें साथ कॉमेडी का तड़का भी है। जी हां, एमएक्‍स प्‍लेयर की नई सीरीज 'मियां, बीवी और मर्डर' का ट्रेलर कुछ ऐसे ही मजेदार ट्विस्‍ट लेकर आया है।

'आश्रम 3' जैसी इंटेन्‍स थ्र‍िलर-ड्रामा के बाद अब एमएक्स प्लेयर ने एक और एंटरटेनिंग सीरीज 'मियां, बीवी और मर्डर' की घोषणा की है। इस सीरीज में प्रिया के किरदार में मंजरी फडनीस हैं और जयेश के रोल में राजीव खंडेलवाल। दोनों मियां और बीवी हैं। सात साल से एक नाकाम शादी में दोनों स्‍ट्रगल कर रहे हैं। लेकिन तभी एक रात उनकी जिंदगी बदल जाती है। अब उन्हें जिंदा रहने के लिए साथ रहना होगा।

Miya Biwi Aur Murder के ट्रेलर में प्रिया और राजेश की मुश्किल सिर्फ घर में पड़ी एक लाश नहीं है। कहानी में ऐसे ट्विस्‍ट्स हैं, जहां लोगों को जहर दिया जा रहा है। गोलियां चल रही हैं। एक के बाद कई लाशों को ठ‍िकाने लगाने का काम हो रहा है। कहानी में धोखेबाज चोर, खतरनाक गैंगस्टर्स, ब्लैकमेल करने वाले पुलिस अधिकारी जैसे कई चकरा देने वाले कैरेक्टर्स शामिल हैं।

सुनील मनचंदा के डायरेक्‍शन में बनी इस सीरीज में रूषद राणा, अस्मिता बक्शी और प्रसाद खांडेकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज 1 जुलाई 2022 से एमएक्‍स प्‍लेयर पर स्‍ट्रीम होगी। इस सीरीज के बारे में बात करते हुए राजीव खंडेलवाल कहते हैं, 'मैड फिल्म्स के साथ काम करना और इस तरह के किसी मैड प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना एक्‍साइटिंग रहा है। डायरेक्टर सुनील, मंजरी, मैं और सारे कलाकार इस शो की शूटिंग के दौरान बड़े ही मजेदार जर्नी पर थे। हमने यह सीरीज तब शूट की, जब महामारी के कारण आसपास के माहौल में टेंशन थी। यह एक डार्क कॉमेडी है और मैंने इससे पहले ऐसा कभी नहीं किया है।'

Embed Link

Koo App

एक ऐसी श्रंखला की जिसकी शूटिंग मैंने इतनी जबरदस्त की थी, 1 जुलाई को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने वाली है! सुपर रोमांचित! ये रहा टीज़र! मिया बीवी और मर्डर! हमने इस पर काम करते हुए सचमुच हंसते-हंसते लोटपोट हो गए हैं! आशा है आप सभी को यह पसंद आएगा! #webseries #MiyaBiwiAurMurder #darkcomedy #thriller

- Manjari Fadnnis (@manjarifadnnis) 21 June 2022

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close