Pathaan Film: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज को सिर्फ एक दिन और बचा है। पठान फिल्म रिलीज से पहले ही बंपर कमाई कर रही है और इसे लेकर काफी पॉजिटिव व्यूज भी देखने को मिल रहे हैं। शाहरुख की पठान के कई सारे टिकट्स रिलीज से पहले ही बिक गए हैं। इसके साथ ही कई सारे आंकड़े भी सामने आ रहे हैं, जो कि इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि फिल्म पहले से ही सुपरहिट है। आइए जानते हैं कि फिल्म की एडवांस बुकिंग में अब तक कितने टिकट्स बिक चुके हैं।

पठान ने की एडवांस बुकिंग में जमकर कमाई

बुक माय शो और INOX की तरफ से फिल्म एडवांस टिकट्स सेल को लेकर खुलासे सामने आए हैं। वहीं बुक माय शो ने सोमवार तक फिल्म के 10 लाख से ज्यादा टिकट्स बेच दिए हैं। वहीं INOX की तरफ से ये पुष्टि की है कि सोमवार तक उसके 2.75 लाख टिकट्स बिक चुके हैं। INOX ने सोशल मीडिया पर पठान की एडवांस टिकट्स बुकिंग के बारे में बात करते हुए कहा हैशटैग पठान के 2.75 लाख टिकट्स बिक चुके हैं। ये आंकड़े वीकेंड तक के हैं। देशभर से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

एडवांस बुकिंग से कमाए 50 करोड़ रुपये

वहीं बुक माय शो की तरफ से आशीष सक्सेना ने कहा कि चार साल के लंबे इंतजार के बाद शाहरुख खान फिल्म पठान से वापसी करने जा रहे हैं। इसकी धमाकेदार एडवांस सेल्स देखने को मिल रही है। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के 1 मिलियन टिकट्स तो पहले ही बिक गए हैं। अभी ये फिल्म 3500 स्क्रीन्स पर दिखाई जाएगी। इस फिल्म को लेकर जितनी डिमांड है, उसे देखते हुए इसके अर्ली मॉर्निंग शोज भी अरेंज किए जाने की तैयारी की जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पठान ने एडवांस बुकिंग से 50 करोड़ के करीब की कमाई कर ली है। फिल्म के पहले दिन 23 करोड़, दूसरे दिन 13.3 करोड़ और तीसरे दिन 13.9 करोड़ रुपये के टिकट्स बिके।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close