'गोलमाल 4' को बाद अजय देवगन को चिर-परिचित गंभीर अंदाज में देखने के लिए तैयार हो जाइए। अजय देवगन की 'रेड' 16 मार्च को रिलीज हो रही है।

'रेड' से यहां मतलब 'छापामारी' से है। 'नो वन किल्ड जेसिका' और 'आमिर' जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक राजकुमार गुप्ता की ये फिल्म 1981 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में अजय इनकम टैक्स ऑफिसर बने हैं और उनकी भ्रष्टाचार के विरुद्ध मुहिम है। फिल्म के ट्रेलर में अजय का वही इंटेंस लुक दिख रहा है, जो इससे पहले गंगाजल में देखा गया था।

फिल्म रेड (Raid) में रोमांस का भी स्कोप है और इसी कारण इलियाना डिक्रूज़, अजय की पत्नी के किरदार में हैं। फिल्म सौरभ शुक्ला और अमित सयाल का भी अहम् रोल है। इस फिल्म की कहानी 'पिंक' जैसी बेहतरीन फिल्म के राइटर रितेश शाह ने लिखी है जबकि कुमार मंगत पाठक और भूषण कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

अजय देवगन इन दिनों अलग अलग जॉनर की फिल्मों में फोकस कर रहे हैं। कभी एक्शन से पुराने जमाने में चले जाते हैं तो कभी कॉमेडी से रण में। गोलमाल अगेन से 200 करोड़ की कमाई करने वाले अजय इस बार बॉक्स ऑफ़िस पर 'रेड' मार कर कितने करोड़ लेते हैं, देखना मजेदार होगा।