Godfather Trailer: मेगास्टार चिरंजीवी और सुपरस्टार सलमान खान के जबरे फैंस पूरी शिद्दत से उनकी आने वाली फिल्म गॉडफादर के हिंदी ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब उनके फैन्स ने राहत की सांस ली है क्योंकि हाल में गतिशील जोड़ी ने मुंबई में फैन्स के बीच फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया है और कह सकते है दोनों को एक साथ देखना निश्चित रूप से जीवन के लिए एक यादगार पल था। इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे, जो अपने आप में फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण है और निर्देशक मोहन राजा ने दो आउटस्टैंडिंग एक्टर्स के साथ पर्दे पर जादू ला दिया है, जैसा कि प्रशंसकों को देखने की उम्मीद है।

गॉडफादर का हिंदी ट्रेलर लॉन्च

सुपरस्टार्स का ये जादू हाल में भी देखने मिला जब ये दो बड़े स्टार फिल्म का हिंदी ट्रेलर लॉन्च करने के लिए मंच पर पहुंचे और तालियों की जबरदस्त गड़गड़ाहट के साथ दर्शकों ने दोनों को वेलकम किया। इसके बाद दोनों स्टार्स वहां मौजूद लोगों के साथ बातचीत करते भी दिखाई दिए। चिरंजीवी ने कहा, "मैं चाहता हूं कि बॉलीवुड या टॉलीवुड के भीतर किसी भी अलगाव के बिना सिनेमा को दुनिया भर में भारतीय सिनेमा के रूप में जाना जाए। 150 से ज्यादा फिल्में करने के बाद भी, इस फिल्म पर काम करने के दौरान मुझे उतनी ही खुशी और एनर्जी महसूस हुई जितनी मैंने अपने पहले के दिनों में की थी। जब मैं तेलुगु फिल्मों में काम करने में बिजी था, मैं हमेशा यह दिखाना चाहता था कि एक ऐसी फिल्म होनी चाहिए जो रीजनल फिल्म या हिंदी फिल्म नहीं बल्कि एक भारतीय फिल्म हो।

जल्द ही रिलीज होगी गॉडफादर

वहीं ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद सुपरस्टार सलमान खान ने कहा, "जब चिरन गुरु ने मुझे फोन किया, तो उन्होंने मुझे एक छोटा सा रोल करने का सुझाव दिया, तो मैंने कहा-चिरन भले ही आप मुझे अपने पीछे खड़ा करने जा रहे हो, मैं ठीक हूं।" सलमान ने आगे कहा कि, "यह बड़े दिल का सवाल नहीं है, बल्कि भारतीय सिनेमा के लिए हम दोनों के प्यार का सवाल है। डबल या ट्रिपल हीरो वाली फिल्में करने के बाद भी, इस तरह की चीजें कभी नहीं हुई हैं क्योंकि हम एक दूसरे के लिए मैच्योरिटी और सम्मान वाली फीलिंग रखते है।

Posted By: Ekta Shrma

  • Font Size
  • Close