Sam Bahadur Teaser: विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म सैम बहादुर का टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म को फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार था। आज फिल्म का टीजर और रिलीज डेट सामने आ चुकी है। ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को रिलीज की जाएगी। इस टीजर में विक्की कौशल वर्दी पहने सेना के बीच चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। टीजर में विक्की कौशल का चेहरा नहीं दिखाया गया है, लेकिन टीजर में साफ देखा जा सकता है कि विक्की कौशल का किरदार काफी दमदार होने वाला है। ये फिल्म मेघना गुलजार की है, जो कि बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म का टीजर और रिलीज डेट मेघना गुलजार ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

शानदार है विक्की कौशल का किरदार

विक्की कौशल ने भी इस फिल्म के टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। विक्की ने इसके साथ ही कैप्शन में लिखा कि 365 दिन और सैम बहादुर इन सिनेमा 01.12.2023। विक्की ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि विक्की सेना के अधिकारियों की एक बटालियन से होते हुए आगे बढ़ रहे हैं। विक्की के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। ये फिल्म सैम मानेकशॉ पर बनी है। वे पहले भारतीय सेना अधिकारी थे। जिन्होंने चार दशक तक सेना के पांच युद्धों को लड़ा था। साल 1971 के भारत-पाकिस्तान के युद्ध में उनकी सैन्य जीत की वजह से बांग्लादेश का निर्माण हुआ था।

लीड रोल में होंगे विक्की कौशल

बता दें कि फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल में हैं। वहीं सान्या मल्होत्रा मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू का रोल प्ले कर रही हैं। इस फिल्म में फातिमा सना शेख पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। विक्की कौशल ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। सैम बहादुर एक ड्रामा थ्रिलर और एक्शन से भरपूर फिल्म है। ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close