Shahrukh Khan On Pathaan: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की रिलीज से पहले सुर्खियों में बने हुए हैं। ये फिल्म अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के निर्माता यशराज फिल्म्स ने ट्विटर पर शाहरुख खान का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शाहरुख खान ने भी अपने दिल की बात फैंस के साथ शेयर की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यश राज फिल्म्स ने कहा है कि शाहरुख का 32 साल का सपना फिल्म पठान से पूरा हो रहा है। इस फिल्म में वे एक्शन हीरो के अवतार में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म के मेकर्स ने प्रमोशन के लिए डायरेक्ट इंटरव्यू से बचने का फैसला किया है।

शाहरुख का ऐसा था एक्सपीरियंस

ऐसे में यशराज फिल्म्स ने पठान से जुड़े कई सवालों को लेकर शाहरुख का एक इंटरव्यू जारी किया है। वीडियो में शाहरुख से कई सवाल किए गए हैं, जिसमें से एक सवाल विवादित गाना बेशर्म रंग को लेकर भी है। सवाल ये शा कि बेशर्म रंग गाने की स्पेन में शूटिंग करने कैसा एक्सपीरियंस था? इस पर शाहरुख ने कहा हम जानते हैं कि सिद्धार्थ और उनकी टीम शूटिंग के लिए शानदार लोकेशन चुनती है। मेरे लिए भी वो लोकेशन बिल्कुल नया था। हालांकि मैं स्पेन गया हूं। टाइम्स स्क्वायर में हमने गाने को शूट किया, मैंने वहां सभी दुकाने बंद देखीं। हो सकता है कुछ खुली भी हो।

फैमिली हॉलीडे की तरह शूटिंग

इसके आगे शाहरुख कहते हैं वो जगह देखने में बेहतरीन थी। मैं अपने बच्चों को ले गया था। ये एक फैमिली हॉलीडे की तरह ही था। वीडियो में शाहरुख खान फिल्म में पठान के किरदार के बारे में भी बताते हैं, वे कहते हैं पठान एक सामान्य सा शख्स है, जो कई मुश्किल चीजें करता है, मुझे लगता है वो नाॅटी है और टफ है, वो एक विश्वास के लायक है और सच्चा है। वो मानता है कि भारत उसकी मां है।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close