Shamshera Poster Leak: रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर के साथ संजय दत्त और वाणी कपूर भी नजर आने वाले हैं। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर जारी किया था। इस टीजर के साथ यशराज फिल्म्स ने ट्विटर पर इसकी रिलीज डेट की जानकारी भी दी थी। अब इस फिल्म से रणबीर कपूर का एक नया लुक सामने आ रहा है। यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें रणबीर बेहद दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। रणबीर का यह लुक ऑफिशियली जारी नहीं किया गया बल्कि लीक हो गया है।

शमशेरा का पोस्टर हुआ लीक

रणबीर कपूर आखिरी बार साल 2018 में फिल्म संजू में नजर आए थे। जो कि ब्लाॅकबस्टर फिल्म थी। शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की तरह ही रणबीर तीन साल बाद किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं। आने वाले कुछ समय में उनकी बैक-टू-बैक दो फिल्में रिलीज होने वाली है। जिसमें एक ब्रह्मास्त्र और दूसरी शमशेरा है। शमशेरा फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है। साल 2021 में रणबीर ने अपने जन्मदिन पर इस फिल्म का टीजर जारी किया था। अब शमशेरा फिल्म से रणबीर का फर्स्ट लुक लीक हो गया है जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। लेकिन अभी तक यशराज फिल्म्स की ओर से इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

पहले ही रिलीज हो चुका है टीजर

एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म शमशेरा से रणबीर का लुक तो पहले ही देखा जा चुका है। उस टीजर में रणबीर के साथ संजय दत्त और वाणी कपूर का लुक भी देखने को मिला था। लेकिन इस बार जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वह फिल्म का पोस्टर है जिसमें रणबीर का एक अलग ही लुक देखने को मिल रहा है। रणबीर लंबे-लंबे बालों में नजर आ रहे हैं। उन्होंने हाथ में कोई औजार पकड़ रखा है। अब फिल्म का यह पोस्टर लीक हो गया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। शमशेरा से रणबीर के पोस्टर का लुक देखकर फैंस काफी उत्साहित हैं। रणबीर की यह फिल्म यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित है। यह 1800 के दशक की कहानी है। इस कहानी में डकैत जनजाति अपने अधिकारों और अंग्रेजो से अपनी आजादी के लिए लड़ती हुई दिखाई देगी।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close