Shamshera Trailer: रणबीर कपूर के साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी आज बहुत बड़ा दिन है। आज उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। रणबीर के साथ ही संजय दत्त और वाणी कपूर भी इस फिल्म में लीड रोल में हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को मुख्य कलाकारों की मौजूदगी में एक बड़ा सा इवेंट आयोजित कर लाॅन्च किया गया था। ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर ने एक बड़ा खुलासा किया है। जिसे सुनकर सभी लोग हैरान हो गए थे। दरअसल रणबीर कपूर ने खुलासा किया है कि जब वे ट्रेलर लॉन्च के लिए वहां पहुंच रहे थे उसी बीच उनकी कार टकराने से वे दुर्घटना का शिकार हो गए।

रणबीर की कार की हुई टक्कर

रणबीर कपूर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि 'मैं आमतौर पर समय पर पहुंच जाता हूं। लेकिन मेरा ड्राइवर मुझे इनऑर्बिट के बजाय इनफिनिटी मॉल ले गया था। और फिर जब हम वापस आए तो किसी ने मेरी कार को टक्कर मार दी। और गाड़ी का शीशा टूट गया। लेकिन कोई नी आशा करते हैं कि यह एक गुडलक है। हम शमशेरा के लिए दुआ करते हैं। मैं संजू सर का बहुत बड़ा फैन हूं। मुझे उम्मीद है कि शमशेरा दर्शकों को काफी एंटरटेन करने वाली है।'

22 जुलाई को रिलीज होगी शमशेरा

बता दें कि रणबीर पहली बार शमशेरा में वाणी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था और उससे पहले फिल्म से रणबीर का पहला लुक भी सामने आया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा रणबीर अयान मुखर्जी की फैंटेसी ड्रामा 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में रणबीर के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। साथ ही अमिताभ बच्चन और मौनी राॅय भी इस फिल्म में होंगे। यह फिल्म इस साल 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close