Shamshera Trailer: बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है। फिल्म संजू के 4 साल बाद रणबीर बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। रणबीर कपूर का क्रेज लोगों में इस कदर है कि करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के टीजर के रिलीज होते ही 24 घंटो के अंदर ही 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख भी लिया है। अब यश राज फिल्म्स शमशेरा के टीजर को रिलीज करने के बाद ट्रेलर की तैयारियों में लग गए हैं। 24 जून यानी आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है। लेकिन इस ट्रेलर के रिलीज होने के पहले हम आपको फिल्म की कुछ जानकारी दे देते हैं।

ऐसी है फिल्म की कहानी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शमशेरा एक डाकू नहीं है। वह 1800 के दशक में अपने अधिकारों और अंग्रेजों से अपनी स्वतंत्रता की लड़ाई लड़ने वाली डकैत जनजाति की कहानी है। यह एक वीरता की कहानी है। इसमें एक खतरनाक रौबदार डाकू और अपने साथ एक डेरा लेकर गांव-गांव घूमने वाली नचनिया की प्रेम कहानी है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त भी हैं। उनकी इस फिल्म की शूटिंग लद्दाख में हुई है। केंद्र शासित प्रदेश घोषित होने के बाद लद्दाख में शूट होने वाली पहली फिल्म है शमशेरा। मीडिया को मिली खबरों के अनुसार इस फिल्म के लिए रणबीर ने कथित तौर पर 20 करोड़ रुपये, वहीं संजय दत्त ने 8 करोड़ रुपये और रोनित रॉय ने 4 करोड़ रुपये फीस ली है।

डबल रोल में नजर आएंगे रणबीर

शमशेरा फिल्म में रणबीर डबल रोल में नजर आ सकते हैं। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार रणबीर कपूर फिल्म में नायक की भूमिका निभाने के साथ-साथ पिता के रूप में भी दिखाई देंगे। रणबीर कपूर के 12 साल के करियर में यह पहली बार है जब वे डबल रोल में नजर आएंगे। करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित शमशेरा फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर संजय दत्त के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक तरफ जहां संजय दत्त विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे वहीं वाणी कपूर नचनिया के रूप में दिखाई देंगी। इस फिल्म के लिए वाणी ने अपनी भूमिका निभाने के लिए कथक की स्पेशल ट्रेनिंग भी ली है। साथ ही वाणी को अनोखे अंदाज में संवाद बोलने की ट्रेनिंग देने के लिए अवध से एक स्पेशल ट्रेनर को भी बुलाया गया था।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close