सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म द आर्चीज फर्स्ट-लुक पोस्टर और टीज़र आज 14 मई को लॉन्च किया गया था। कॉमिक बुक के पात्र आर्ची एंड्रयूज और उनके दोस्त अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक भारतीय फिल्म संस्करण में नजर आएंगे। सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा जोया अख्तर की आने वाली नेटफ्लिक्स फिल्म द आर्चीज के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। ज़ोया अख्तर द्वारा अभिनीत, लाइव एक्शन संगीत 1960 के दशक के भारत में स्थापित किया गया है। फिल्म का फर्स्ट-लुक टीज़र और पोस्टर शनिवार, 14 मई को लॉन्च किया गया। प्रतिष्ठित कॉमिक्स के भारतीय रूपांतरण को टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया द्वारा नियंत्रित किया गया है। 14 मई को, निर्माताओं ने फिल्म के कलाकारों का परिचय देते हुए टीज़र साझा किया। यह फिल्म 18 अप्रैल को फ्लोर पर गई थी।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने टीज़र साझा किया, जिसने द आर्चीज़ के कलाकारों को पेश किया। आओ अपने नए दोस्तों से मिलें। सुहाना शाहरुख खान की बेटी हैं, जबकि खुशी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी हैं। अगस्त्य अमिताभ बच्चन के पोते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगस्त्य आर्ची एंड्रयूज की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि खुशी और सुहाना बेट्टी और वेरोनिका के रूप में नजर आएंगे।

शनिवार, 14 मई को नेटफ्लिक्स इंडिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने द आर्चीज फिल्म का फर्स्ट-लुक पोस्टर साझा किया। "अपनी पिकनिक बास्केट ले लो और अपने सबसे प्यारे कपड़े चुनें, हम आर्ची के गैंग को बधाई देने जा रहे हैं! पेश है द आर्चीज की कास्ट, जोया अख्तर की फिल्म।

आर्चीज के पोस्टर पर एक नजर

द आर्चीज में सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के अलावा मिहिर आहूजा, डॉट, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी मुख्य भूमिका में हैं। टीज़र में कलाकारों को जंगल में मस्ती करते हुए दिखाया गया है। अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा द आर्चीज के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। जोया अख्तर की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "एक और सनराइज .. मेरे पोते .. सभी आशीर्वाद अगस्त्य .. लव यू (sic)।"

आर्चीज का फिल्मांकन शुरू

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म द आर्चीज की घोषणा पिछले साल की गई थी। सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा ने प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है। हालिया अपडेट के अनुसार, आर्चीज ने आखिरकार 18 अप्रैल को फ्लोर पर दस्तक दी। इस खबर को निर्माता रीमा कागती ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

रीमा, फरहान ने दी शुभकामनाएं

रीमा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा की, जिसमें द आर्चीज के पहले शॉट का विवरण दिया गया था। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "#Archie's #shootstarts #TigerBaby का पहला सोलो प्रोडक्शन #partnerincrime @zoieakhtar @Netflix (sic)।" जल्द ही, फरहान अख्तर ने अपनी इंस्टाग्राम स्‍टोरी पर पोस्ट को फिर से शेयर किया और टीम को शुभकामनाएं भेजीं।

Posted By: Navodit Saktawat